SMTV India
Local & National Breaking News

कॉल डिटेल से हुआ खुलासा- शादीशुदा महिला का प्यार पाने के लिए सिरफिरे ने कर दी उसके पति की हत्या

19

इंदौर: तिलक नगर थाना क्षेत्र में पिछले दिनों हुई गार्ड की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। प्रेम संबंध के चलते मृतक की पत्नी के प्रेमी ने  अपने एक साथी के साथ हत्या को अंजाम दिया था।

दरअसल पिछले दिनों पुलिस को सूचना मिली थी कि तिलक नगर थाना क्षेत्र के पिपलियाहाना चौराहे पर एक गार्ड का शव मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच की तो ये बात सामने आई कि युवक की हत्या धारदार हथियार से की गई है।

मृतक की शिनाख्त राम शुक्ला के रूप में हुई थी जो एक बैटरी की कंपनी में गार्ड के रूप में काम करता था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस लगातार हत्यारे को खोजने लगी हुई थी। जांच की गई तो यह बात सामने आई कि मृतक की पत्नी का एक दोस्त आशीष विश्वकर्मा है जो घटना के बाद से ही नहीं दिखा है।

मुखबिर की सूचना पर आशीष को पकड़ा गया और थाने लाकर उससे पूछताछ की गई। आशीष विश्वकर्मा के मोबाइल फोन की व्हाट्सएप चेटिंग कॉल डिटेल का अवलोकन के दौरान ये बात सामने आई कि आशीष मृतक की पत्नी से घंटों बात करता था। कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने एक तरफा प्रेम के चलते रामजी शुक्ला को मौत के घाट उतारा जिसमें उसका साथ इसके एक अन्य साथी अभिषेक पांडे ने दिया था। पूरी घटना में दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

SMTV India