हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

चेतेश्वर पुजारा ने इस लीग में खेलने की इच्छा जाहिर की, कहा- मौका मिलने पर करूंगा दमदार प्रदर्शन

नई दिल्ली। चेतेश्वर पुजारा भारतीय टीम के लिए टेस्ट क्रिकेट तो लगातार खेल रहे हैं, लेकिन वो काफी लंबे असरे से वनडे व टी20 टीम का हिस्सा नहीं है। पुजारा ने भारत के लिए सिर्फ 5 वनडे मैच खेले हैं जबकि उन्होंने एक भी टी20 इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है। हालांकि उन्होंने ये इच्छा जाहिर की थी कि वो समिति ओवरों के प्रारूप में भी खेलना चाहते हैं। इसके बाद अब पुजारा ने कहा है कि, वो आइपीएल में खेलने की इच्छा रखते हैं। 

पुजारा को आइपीएल में पहली बार एंट्री साल 2008 में हुई थी और फिर वो 2014 तक इस लीग में खेलते रहे, लेकिन इसके बाद से उन्हें किसी भी टीम के लिए खेलने का मौका नहीं मिला। फिलहाल छह साल से वो इस लीग का हिस्सा नहीं रहे हैं। अब आइपीेएल 2021 के लिए 18 फरवरी को मिनी नीलामी होनी है उससे पहले उन्होंने एनडीटीवी के साथ बात करते हुए कहा कि, मैं आइपीएल का हिस्सा बनना चाहता हूं। अगर मुझे मौका मिलता है तो मुझे पूरा विश्वास है कि मैं अच्छा प्रदर्शन करके दिखाऊंगा। 

पुजारा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। हालांकि वो पिछले दौरा की तरफ रन नहीं बना पाए, लेकिन उनकी लगभग हर पारी ने भारतीय टीम को मजबूती दी। खास तौर पर ब्रिसबेन टेस्ट की दूसरी पारी में उन्होंने दवाब झेलते हुए अर्धशतक लगाया और टीम की जीत का आधार तैयार कर दिया वो काबिलेतारीफ था। पुजारा टेस्ट का शानदार बल्लेबाजी माना जाता है और भारत के लिए उन्होंने 81 टेस्ट में 45 से ज्यादा की औसत से 6111 रन बनाए हैं और उन्होंने 18 शतक भी लगाए हैं। 

वहीं पुजारा के आइपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने इस लीग में अपनी शुरुआत केकेआर के साथ की थी। वो इस टीम के साथ साल 2008 से लेकर 2010 तक जुड़े रहे। इसके बाद 2011 से 2013 तक वो आरसीबी की तरफ से खेले और फिर 2014 में उन्हें किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलने का मौका मिला। इस सीजन के बाद किसी भी टीम ने उन्हें खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाई। 

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088