ब्रेकिंग
नर्मदापुरम में मां नर्मदा जयंती महोत्सव का छाया उल्लास सीएम शिवराज ने जलमंच से की पूजा-अर्चना मुरैना के पहाड़गढ़ जंगलों में सुखोई और मिराज क्रेश पायलेट उतरे पैराशूट से पीएम मोदी आज जाएंगे भीलवाड़ा गुर्जर समाज के लोक देवता जन्मोत्सव कार्यक्रम में होंगे शामिल सीयू में ध्वजारोहण के साथ शुरू होगी स्वाभिमान थाली 1934 से घमापुर चौक में फैल रही दही बूंदी जलेबी की खुश्बू गफलत में निगम अधिकारी संपत्तिकर नामांकन का ठहराव चेक कराया रतलाम के रावटी स्टेशन के पास लोडिंग वाहन पलटा 21 घायल मध्य प्रदेश के राज्यपाल भोपाल में और सीएम शिवराज जबलपुर में करेंगे ध्वजारोहण मध्य प्रदेश में मंदिरों के 500 मीटर के दायरे से हटेंगी शराब दुकानें राहुल-अथिया को शादी में मिले करोड़ों के गिफ्ट सलमान और कोहली ने भी दिए शानदार तोहफे

इंदौर में बादलों ने बढ़ाया पारा सामान्य से 4 डिग्री अधिक रहा न्यूनतम तापमान

8

इंदौर। पिछले दो दिन से शहर में छाए बादलों के कारण तापमान में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। बुधवार सुबह शहर में न्यूनतम तापमान सामान्य से 4 डिग्री अधिक 14.6 डिग्री दर्ज किया गया। सुबह हवाएं शांत रही, वहीं मंगलवार रात को शहर में उत्तर पश्चिमी हवाएं 5 से 6 किलोमीटर प्रति घंटा की गति से चली। इस वजह से सुबह हल्की ठंड का अहसास शहर वासियों को हुआ।पिछले 24 घंटे में हवाएं अधिकतम 16 किलोमीटर प्रतिघन्टा की गति से भी चली। मंगलवार को शहर में अधिकतम तापमान सामान्य से 1 डिग्री कम 26.3 डिग्री दर्ज किया गया।

भोपाल से मौसम विज्ञानियों के मुताबिक बुधवार को अधिकतम तापमान सामान्य के आसपास ही बना रहेगा। वर्तमान में पूर्वी अफगानिस्तान पर एक पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय है। इसके असर से दक्षिणी पश्चिमी राजस्थान में एक प्रेरित ऊपरी हवा का चक्रवात भी बना हुआ है। इस वजह से अगले दो से 3 दिन रात के तापमान में 2 डिग्री की बढ़ोतरी रहेगी और दिन का तापमान सामान्य के आसपास बने रहेंगे।

मौसम विज्ञानियों के मुताबिक भोपाल गुना सागर चंबल संभाग में वर्षा होने की संभावना है, वहीं इंदौर में बादल छाए रहेंगे। पश्चिमी विक्षोभ के गुजरने के बाद इस माह के अंत तक सर्दियों का असर फिर से दिखाई देगा और तापमान में गिरावट देखने को मिलेगी। सुबह धुंध का असर दिखाई दिया और न्यूनतम दृश्यता 2500 मीटर तक दर्ज की गई।

SMTV India