हेडलाइंस
Assembly Elections: उत्तर प्रदेश में अकेल चुनाव लड़ेगी जद(यू), गठबंधन पर भाजपा से नहीं मिला कोई जवाब Assembly Elections: भारतीय किसान यूनियन ने SP-RLD गठबंधन को दिया समर्थन, जानें क्या बोले राकेश टिकैत? ग्रेजुएशन पास वालों के लिए यहां निकली हैं बंपर भर्तियां, अप्लाई करने से पहले पढ़ लें यह खबर 5.6 इंच की डिस्प्ले के साथ Apple ला सकती है iPhone SE 3, लीक हुई तस्वीर Gold के प्रति भारतीयों का बढ़ा आकर्षण, 9 महीने में सोने का आयात हुआ दोगुना भ्रष्टाचार मामले को लेकर समझौता याचिका पर बातचीत कर रहे नेतन्याहू विराट कोहली के टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ने पर पूर्व बल्लेबाज कैफ ने कही ये बड़ी बात पिंक और ब्लू शरारा सूट में सपना चौधरी ने बिखेरा खूबसूरती का जलवा, कैमरे के सामने झूमकर यूं दिए पोज दूर होगा होंठों के आसपास का कालापन, घर पर यूं बनाएं Beetroot Serum ग्वालियर में जीनोम सीक्वेंसिंग सैंपल की जांच की सुविधा नहीं

पश्चिम बंगाल में बढ़ी कोरोना की रफ्तार, सामने आए 22,645 नए केस, 28 मरीजों की मौत

इसके साथ ही राज्य में महामारी से जान गंवाने वालों की कुल संख्या बढ़कर 20,013 हो गई है।

पश्चिम बंगाल में शुक्रवार को कोविड-19 के 22,645 नए मामले सामने आए जिन्हें मिलाकर राज्य में अबतक महामारी की चपेट में आने वालों की कुल संख्या 18,63,697 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग ने यहां जारी बुलेटिन में यह जानकारी दी। विभाग के मुताबिक शुक्रवार को बृहस्पतिवार के मुकाबले 822 मामले कम आए हैं। बुलेटिन के मुताबिक दिसंबर महीने में शुरू हुई महामारी की तीसरी लहर से अबतक राज्य में शुक्रवार को सबसे अधिक 28 लोगों की मौत संक्रमण से दर्ज की गई।

इसके साथ ही राज्य में महामारी से जान गंवाने वालों की कुल संख्या बढ़कर 20,013 हो गई है। विभाग ने बताया कि संक्रमण दर में गिरावट आई है और बृहस्पतिवार के 32.13 प्रतिशत के मुकाबले शुक्रवार को यह 31.14 प्रतिशत रही जबकि मृत्यु दर बढ़कर 1.07 प्रतिशत तक पहुंच गई है। बुलेटिन के मुताबिक गत 24 घंटे के दौरान कोलकाता में सबसे अधिक 6,867 नए मामले आए जबकि उत्तर 24 परगना जिले में 4,018 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई।

विभाग ने बताया कि गत 24 घंटे के दौरान जिन 28 मरीजों की मौत हुई है उनमें आठ उत्तर 24 परगना जिले के थे जबकि सात मरीज कोलकाता के थे। बुलेटिन के अनुसार गत 24 घंटे में 8,687 मरीज संक्रमण मुक्त हुए हैं। पश्चिम बंगाल में इस समय 1,45,483 उपचाराधीन मरीज हैं। बुलेटिन के अनुसार बृहस्पतिवार से अबतक 72,725 नमूनों की जांच की गई है जिन्हें मिलाकर अबतक 2,28,08,650 नमूनों की कोविड-19 जांच पश्चिम बंगाल में हो चुकी है।

Assembly Elections: उत्तर प्रदेश में अकेल चुनाव लड़ेगी जद(यू), गठबंधन पर भाजपा से नहीं मिला कोई जवाब     |     Assembly Elections: भारतीय किसान यूनियन ने SP-RLD गठबंधन को दिया समर्थन, जानें क्या बोले राकेश टिकैत?     |     ग्रेजुएशन पास वालों के लिए यहां निकली हैं बंपर भर्तियां, अप्लाई करने से पहले पढ़ लें यह खबर     |     5.6 इंच की डिस्प्ले के साथ Apple ला सकती है iPhone SE 3, लीक हुई तस्वीर     |     Gold के प्रति भारतीयों का बढ़ा आकर्षण, 9 महीने में सोने का आयात हुआ दोगुना     |     भ्रष्टाचार मामले को लेकर समझौता याचिका पर बातचीत कर रहे नेतन्याहू     |     विराट कोहली के टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ने पर पूर्व बल्लेबाज कैफ ने कही ये बड़ी बात     |     पिंक और ब्लू शरारा सूट में सपना चौधरी ने बिखेरा खूबसूरती का जलवा, कैमरे के सामने झूमकर यूं दिए पोज     |     दूर होगा होंठों के आसपास का कालापन, घर पर यूं बनाएं Beetroot Serum     |     ग्वालियर में जीनोम सीक्वेंसिंग सैंपल की जांच की सुविधा नहीं     |    

SMTV
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088