हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

सिंगापुर में होने वाला दावोस 2021 शिखर सम्मेलन फिर टला, अब अगस्त में बैठक की संभावना

नई दिल्ली। कोरोना महामारी से संबंधित चुनौतियों के कारण दावोस समिट एक बार फिर टल गया है। विश्व आर्थिक मंच की बैठक में इस बारे में जानकारी दी गई। यह बैठक अब स्विट्जरलैंड से सिंगापुर में स्थानांतरित कर दिया गया है। दुनिया के राजनीतिक, आर्थिक और व्यापारिक वर्ग की यह वार्षिक सभा हर साल जनवरी में दावोस में आयोजित की जाती है।

मई में होनी थी बैठक

कोविड -19 के संकट की वजह से विश्व नेताओं के बीच वर्चुअल बैठक पिछले महीने आयोजित की गई थी। यह बैठक मई में होनी थी। लेकिन बुधवार को आयोजकों ने कहा कि इसे अब 17-20 अगस्त तक फिर से स्थगित कर दिया गया है। बयान में कहा गया कि सुरक्षित और प्रभावी बैठक सुनिश्चित करने के लिए इसे आगे के लिए टाल दिया गया है। WEF ने कहा कि मौजूदा वैश्विक यात्रा प्रतिबंधों ने बैठक के लिए योजना बनाना मुश्किल कर दिया है।

डब्ल्यूईएफ ने अपनी 2021 की बैठक के महत्व पर क्या कहा

डब्ल्यूईएफ ने अपनी 2021 की बैठक के महत्व पर जोर देते हुए कहा कि यह महामारी से उबरने और अधिक समावेशी होने के वास्ते चुनौतियों का सामना करने वाला पहला वैश्विक नेतृत्व शिखर सम्मेलन होगा। इस बठक में नेता आमने-सामने होंगे ताकि हमारे समय की सबसे अधिक दबाव वाली चुनौतियों का समाधान करने पर ध्यान केंद्रित किया जा सके।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088