SMTV India
Local & National Breaking News

एक ही परिवार के 3 सदस्यों के संदिग्ध परिस्थितियों में मिले शव, मचा हड़कंप

मौके पर पहुंची डॉग स्कॉट घटना स्थल से बानापुरा रेलवे स्टेशन तक गई जिसके आगे डॉग नहीं गया।

16

सिवनी मालवा: होशंगाबाद जिले के सिवनी मालवा तहसील में जब एक और पूरे नगर में दीपावली के त्यौहार की धूम थी तभी उपनगरी बानापुरा के दुर्गा कॉलोनी स्थित एक आवास में एक ही परिवार के तीन लोगों की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही पूरे मोहल्ले में बड़ी संख्या लोग पहुंचने लगे थे। वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस दल ने घटनास्थल की जांच की और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जानकारी के मुताबिक मृतकों में एक सुनील नामदेव उम्र लगभग 36 वर्ष उसकी पत्नी सुनीता नामदेव एवं उनका एक 12 वर्षीय पुत्र शामिल है। घटना की जानकारी मिलते ही एसडीओपी, थाना प्रभारी घटना स्थल पर पहुंचे और पूरे घर को सील कर दिया गया है। वही जिले से पुलिस अधीक्षक डॉक्टर गुरकरण सिंह एवं सिवनी मालवा एसडीएम अखिल राठौर भी घटना स्थल पर पहुंच गए है। एफ़एसएल टीम के द्वारा शव का परिक्षण किया गया साथ ही घटना स्थल से फिंगर प्रिंट भी लिए गए हैं।

मौके पर पहुंची डॉग स्कॉट घटना स्थल से बानापुरा रेलवे स्टेशन तक गई जिसके आगे डॉग नहीं गया। पुलिस के द्वारा मौका पंचनामा बना तीनों के शवों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया गया है। जिनका पोस्टमार्टम सुबह किया जाएगा। वही घटना स्थल पर पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस अधीक्षक गुरकरण सिंह ने बताया कि घटना स्थल की पूरी जांच कर ली गई है। डॉग की टीम, फिंगर प्रिंट की टीम सभी यहां है, मौके पर जो भी साक्ष्य है वो कलेक्ट कर लिए गए है। इस घटना को अंजाम किसी परिचित के द्वारा किया हुआ लग रहा है। हमारी पूरी टीम लगी हुई है जल्द ही पुलिस के द्वारा पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।

SMTV India