हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

विराट कोहली को बेस्ट बल्लेबाज बताते हुए इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ने कहा, हमें खुद को मजबूत बनाना होगा

नई दिल्ली। भारत व इंग्लैंड के बीच होने वाले चार मैचों की टेस्ट सीरीज को लेकर सब बेहद उत्सुक हैं। टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को उसकी धरती पर टेस्ट सीरीज में हाराया और अब अपनी धरती पर उसका सामना इंग्लैंड की टीम से होने जा रहा है जो एक मजबूत साइड है। हालांकि इस टेस्ट सीरीज से पहले कई दिग्गजों का मानना है कि, भारत का पलड़ा इस टेस्ट सीरीज में भारी रहेगा और कई ने तो यहां तक कह दिया कि, ये टेस्ट सीरीज टीम इंडिया ही जीतेगी। 

टीम इंडिया के नियमित कप्तान विराट कोहली की टीम में वापसी हो चुकी है और उनके बारे में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा है कि, वो बेस्ट बल्लेबाज हैं साथ ही उन्होंने टीम इंडिया द्वारा ऑस्ट्रेलिया में भी किए गए प्रदर्शन की सराहना की। ब्रॉड ने कहा कि, भारतीय दौरा कभी भी आसान नहीं रहा है। सबसे अहम बात ये है कि, टीम इंडिया ने ब्रिसबेन के गाबा में जिस तरह से ऑस्ट्रेलिया को हराया और टेस्ट सीरीज में जीत दर्ज की उसके बाद से इस टीम का हौसला सातवें आसमान पर है। 

ब्रॉड ने कहा कि, टीम इंडिया ने मुश्किल हालात में जिस तरह का कैरेक्टर व टीम भावना साथ ही जो एकता दिखाई वो कमाल की थी। इंजरी से जूझते हुए टीम इंडिया ने जो सफलता हासिल की, उस पर किसी को भी गर्व होगा। कुछ बेहतरीन कारणों की वजह से ही वो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में फिलहाल टॉप पर हैं। मैं आपको बताना चाहता हूं कि, ब्रिसबेन टेस्ट के दौरान टीम इंडिया को इंग्लैंड से सपोर्ट मिल रहा था। अब कुछ ही दिनों के अंदर हम उनके प्रशंसक से प्रतिद्वंदी बन गए हैं और हम टीम इंडिया को अपने दिमाग में हावी नहीं होने दे सकते हैं। 

स्टुअर्ट ब्रॉड ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि, मैंने अब तक जितने भी बल्लेबाज देखे हैं, विराट कोहली बेस्ट हैं। अगर हम उनके सारे पॉजिटिव प्लाइंट्स देखेंगे तो सीरीज शुरू होने से पहले ही हार जाएंगे। जीतने के लिए हमें अपने सारे पक्ष मजबूत करने होंगे। हमने श्रीलंका को हराया है और शानदार फॉर्म के साथ भारत के खिलाफ उतरेंगे। इंग्लैंड की टीम में भी शानदार बैट्समैन, बॉलर व ऑलराउंडर हैं जो टॉप 10 खिलाड़ियों में शुमार हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि, टीम इंडिया काफी मजबूत है और अगर हम इनके खिलाफ सीरीज जीतने में सफल रहे तो ये बेहद यादगार लम्हा होगा। दोनों देशों को बीच सबसे पहले चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी और फिर पांच टी20 व तीन वनडे मैचों सीरीज खेली जाएगी। 

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088