SMTV India
Local & National Breaking News

बड़े भाई ने कुल्हाड़ी मारकर की छोटे भाई की हत्या, घास काटने को लेकर हुआ था विवाद

ग्वालियर में पारिवारिक के मामूली विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। घटना बेहट थाना क्षेत्र के दंगिया पुरा गांव की है और छह दिन पुरानी है। गंभीर रूप से घायल छोटे भाई होतम का जयारोग्य चिकित्सालय में इलाज चल रहा था।

25

ग्वालियर: ग्वालियर में पारिवारिक के मामूली विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। घटना बेहट थाना क्षेत्र के दंगिया पुरा गांव की है और छह दिन पुरानी है। गंभीर रूप से घायल छोटे भाई होतम का जयारोग्य चिकित्सालय में इलाज चल रहा था। जहां शनिवार शाम को उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने बड़े भाई उसकी पत्नी और दो बच्चों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस का दावा है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक, दंगिया पुरा में रहने वाले होतम सिंह कुशवाह कुएं के पास लगी घास को काट रहा था। घास के कारण उसे आने जाने में परेशानी हो रही थी। होतम का बड़ा भाई अंगद सिंह इस जमीन को अपनी बताता था। घास काटने के बाद होतम सिंह जब घर पहुंचा तो उसके बड़े भाई अंगद सिंह और उसकी पत्नी लीला देवी बेटे अवधेश और अखिलेश ने उस पर कुल्हाड़ी और लाठियों से हमला कर दिया। यह लोग कुएं के पास लगी घास को काटने का विरोध कर रहे थे। इतना ही नहीं होतम की पत्नी शारदा ने अपने पति को बचाने की कोशिश की तो उसके साथ भी जमकर मारपीट की गई। घटना में होतम सिंह बुरी तरह जख्मी हो गया। उसे जयारोग्य चिकित्सालय भर्ती कराया गया था जहां शनिवार शाम को उसकी मौत हो गई। उधर मृतक का बड़ा भाई अपने परिवार सहित घर में ताला डालकर फरार हो गया है। पता यह भी चला है कि जिस जगह होतम ने घास को काटा था वह अंगद सिंह के हिस्से में आती है। इस जमीन को लेकर दोनों भाइयों के बीच लंबे अरसे से विवाद चल रहा था।

SMTV India