ब्रेकिंग
नर्मदापुरम में मां नर्मदा जयंती महोत्सव का छाया उल्लास सीएम शिवराज ने जलमंच से की पूजा-अर्चना मुरैना के पहाड़गढ़ जंगलों में सुखोई और मिराज क्रेश पायलेट उतरे पैराशूट से पीएम मोदी आज जाएंगे भीलवाड़ा गुर्जर समाज के लोक देवता जन्मोत्सव कार्यक्रम में होंगे शामिल सीयू में ध्वजारोहण के साथ शुरू होगी स्वाभिमान थाली 1934 से घमापुर चौक में फैल रही दही बूंदी जलेबी की खुश्बू गफलत में निगम अधिकारी संपत्तिकर नामांकन का ठहराव चेक कराया रतलाम के रावटी स्टेशन के पास लोडिंग वाहन पलटा 21 घायल मध्य प्रदेश के राज्यपाल भोपाल में और सीएम शिवराज जबलपुर में करेंगे ध्वजारोहण मध्य प्रदेश में मंदिरों के 500 मीटर के दायरे से हटेंगी शराब दुकानें राहुल-अथिया को शादी में मिले करोड़ों के गिफ्ट सलमान और कोहली ने भी दिए शानदार तोहफे

चौथे दिन भी नहीं बनी बात जारी रहेगी बिजली कर्मियों की हड़ताल

8

जबलपुर। बिजली आउटसोर्स और संविदा कर्मियों की बेमियादी हड़ताल चौथे दिन भी जारी रही। प्रदर्शनकारियों की मांगों पर बिजली कंपनी की तरफ से कोई सकारात्मक चर्चा नहीं हो पाई। इस वजह से हड़ताली प्रदर्शन पर डटे हुए हैं। इधर बिजली उपभोक्ता भी परेशान है। बिजली शिकायत आम दिनों की तुलना में कम बताई जा रही है लेकिन कम शिकायत होने के बावजूद उनका निराकरण नहीं किया जा रहा है। रामपुर शक्तिभवन में प्रदर्शनकारियों ने धरना दिया।

ज्ञात हो कि बिजली विभाग के समस्त संविदा आउटसोर्स कर्मचारी अधिकारी अपनी मांगो को लेकर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर हैं जिस पर सरकार के द्वारा सहमति नहीं बन पा रही है। इस वजह से कई जगह बिजली व्यवस्था में व्यवधान पैदा हो रहा है। तकनीकी कर्मियों का दावा है कि इस हड़ताल की वजह से बिजली व्यवस्था सुचारू नहीं है। ग्रामीण इलाकों में और अधिक परेशानी हो रही है। कई जगह दो दिन से बिजली बंद है लेकिन सुधार नहीं हो रहा है। जिसके कारण आमजन, सरकारी विभाग व उधोग में प्रभाव पड़ रहा है। कर्मचारियों का कहना है कि मुख्यमंत्री के द्वारा जब तक लिखित में मांगे पूरी नहीं होंगी, तब तक हड़ताल जारी रहेगी। प्रदर्शन में पहुंचे कांग्रेस विधायक विनय सक्सेना, सौरव नाटी शर्मा, बबुआ शुक्ला के अलावा मध्यप्रदेश विद्युत मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष श्रीहरेंद्र श्रीवास्तव, आउट सोर्स के अध्यक्ष सुखदेव झरिया, कुलदीप कुशवाहा, सत्येंद्र हल्दकार, प्रदीप बैरागी, गोपाल कोरी, शक्ति दुबे, सुनील कामले, राम वर्मा, प्रिंस जैन, महेंद्र कुशवाहा, शेखू मरकाम आदि मौजूद रहे।

SMTV India