ब्रेकिंग
नर्मदापुरम में मां नर्मदा जयंती महोत्सव का छाया उल्लास सीएम शिवराज ने जलमंच से की पूजा-अर्चना मुरैना के पहाड़गढ़ जंगलों में सुखोई और मिराज क्रेश पायलेट उतरे पैराशूट से पीएम मोदी आज जाएंगे भीलवाड़ा गुर्जर समाज के लोक देवता जन्मोत्सव कार्यक्रम में होंगे शामिल सीयू में ध्वजारोहण के साथ शुरू होगी स्वाभिमान थाली 1934 से घमापुर चौक में फैल रही दही बूंदी जलेबी की खुश्बू गफलत में निगम अधिकारी संपत्तिकर नामांकन का ठहराव चेक कराया रतलाम के रावटी स्टेशन के पास लोडिंग वाहन पलटा 21 घायल मध्य प्रदेश के राज्यपाल भोपाल में और सीएम शिवराज जबलपुर में करेंगे ध्वजारोहण मध्य प्रदेश में मंदिरों के 500 मीटर के दायरे से हटेंगी शराब दुकानें राहुल-अथिया को शादी में मिले करोड़ों के गिफ्ट सलमान और कोहली ने भी दिए शानदार तोहफे

ई-रिक्शा पर शव लटकते पैर और प्लास्टिक की थैली से बंधा सिर जयपुर से सामने आया शर्मनाक वीडियो

11

जयपुर में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। लोग उस समय हैरान रह गए। जब उन्होंने सड़क पर एक शव को ई-रिक्शा से ले जाते देखा। इस दौरान किसी शख्स ने इसका वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में ई-रिक्शा के बाहर लटकते पैर, प्लास्टिक की थैली से बंधा सिर देखा जा सकता है। बता दें रविवार सुबह एक युवक की ठंड से मौत हो गई। सूचना मिलने पर लालकोठी थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव को ई-रिक्शा से हॉस्पिटल पहुंचाया।

पीसीआर वैन चालक ने कहा

इस मामले में पीसीआर वैन के चालक करतार सिंह ने कहा कि वुमन मेडिकल हॉस्पिटल के पास पार्किंग में एक शख्स की लाश पड़ी थी। सुबह कुछ बच्चे खेलने पहुंचे तो उन्होंने शव को देखा और पुलिस को सूचना दी।

थैली से बांध दिया सिर

शव को जानवरों ने नोच तक दिया था। ऐसे में मृतक के सिर को प्लास्टिक की थैली से बांध दिया गया। इसके बाद शव को ई-रिक्शा के अंदर रखा गया।

ठंड लगने से हुई मौत

युवक की उम्र 35 साल बताई जा रही है। उसका एक तरफ का चेहरा जानवरों ने नोच डाला। प्रांरभिक जांच में पता चला है कि उसकी जान ठंड लगने से गई है। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाने के कारण शव को एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है।

SMTV India