SMTV India
Local & National Breaking News

दरिंदगी की हद! मेले से लौट रही किशोरी को अगवा कर किया गैंगरेप, फिर निर्वस्त्र दौड़ाया

यूपी के मुरादाबाद में किशोरी के साथ 5 युवकों ने अगवाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। इंसानियत को शर्मसार करते हुए आरोपियों ने किशोरी को निर्वस्त्र सड़क पर दौड़ाया। उसकी वीडियो भी बनाई।

17

मुरादाबाद: यूपी के मुरादाबाद में किशोरी के साथ 5 युवकों ने अगवाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। इंसानियत को शर्मसार करते हुए आरोपियों ने किशोरी को  निर्वस्त्र सड़क पर दौड़ाया। उसकी वीडियो भी बनाई। पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची और पूरी घटना से परिजनों को अवगत कराया। इस पूरे मामले में अभी तक सिर्फ एक ही आरोपी की गिरफ्तारी हुई है।

मामला भोजपुर थाना क्षेत्र का है। यहां मेले मेले से लौट रही किशोरी को 5 युवकों ने अगवाकर कर लिया। पीड़िता के फूफा के द्वारा दी गई तहरीर के मुताबिक घटना 1 सितंबर की है। जब 15 वर्षीय किशोरी मेले से लौट रही थी, तभी रास्ते में भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव इस्लामनगर निवासी नितिन, कपिल, अजय, नोशे अली और इमरान ने उसे अगवा कर लिया। दो बाइकों से पहुंचे आरोपी किशोरी को जबरन उठाकर अपने साथ गांव सैदपुर खद्दर के जंगल ले गए, जहां आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया। किशोरी की चीख सुनकर पास में ही खेत में पानी लगा रहे एक व्यक्ति वहां पहुंचा तो आरोपी भागने लगे। आरोपी बाइक से भाग गए, जबकि लड़की को निर्वस्त्र भागने के लिए मजबूर किया।

इस मामले में पुलिस का भी बयान सामने आया है। एसपी देहात संदीप कुमार मीणा के मुताबिक पीड़िता के परिजनों ने रेप की घटना से इनकार किया है। पुलिस ने इस मामले में साक्ष्य के आधार पर नोशे अली नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी नोशे ज्युडिशियल कस्टडी में जेल भेजा गया है। साथ ही पीड़िता का 164 में बयान दर्ज करवाया गया है। एसपी देहात के मुताबिक वायरल सीसीटीवी फुटेज 7 सितंबर 2022 की बताई जा रही है।

SMTV India