हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

farmers protest: BJP का राहुल पर बड़ा हमला, कहा- वे चाहते हैं गोली चले और लाशें बिछ जाएं

किसान मुद्दे पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने प्रेस वार्ता कर फिर से किसानों के कंधों पर बंदूक रखकर अपनी राजनीतिक रोटी सेंकने की कोशिश की और साथ ही साथ हमने देखा कि किसानों के माध्यम से लोगों को भड़काने का काम भी किया। उन्होंने कहा कि राहुल चाहते हैं गोली चले, लाशें बिछ जाए। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और रिहाना दोनों को कृषि के बारे में कुछ भी मालूम नहीं है। दोनों लोगों को रबी की फसल के बारे में नहीं मालूम है और ये लोग कृषि कानून पर बात कर रहे हैं। पात्रा ने सवाल उठाया कि जब कैलिफोर्निया में महात्मा गांधी की प्रतिमा को तोड़ा गया तो ये लोग कहां थे। उस समय इन में से किसी ने भी ट्वीट नहीं किया।

 पात्रा ने दावा किया, ‘‘ चाहे वह पॉप स्टार रिहाना हो या पूर्व अभिनेत्री मिया खलीफा, इन सभी के साथ मिलकर राहुल गांधी भारत के खिलाफ षड़यंत्र करते हैं।” उन्होंने कहा कि जितने लोगों ने किसान आंदोलन को लेकर सरकार के विरोध में ट्वीट किया है उन सभी से राहुल गांधी मिलते हैं और विदेश जाकर भारत के खिलाफ दुष्प्रचार करते हैं। ज्ञात हो कि रिहाना ओर मिया खलीफा के साथ जे शॉन और डॉ ज्यूस समेत कई अंतरराष्ट्रीय हस्तियों ने ट्वीट कर भारत में चल रहे किसान आंदोलन का समर्थन किया है। रक्षा बजट आवंटन के लिए राहुल गांधी की आलोचना पर भाजपा नेता ने दावा किया कि रक्षा बजट पर मोदी सरकार ने जितना खर्च किया है, उतना खर्च किसी पिछली सरकार ने नहीं किया।

उन्होंने कहा, ‘‘10 सालों तक आपने (तत्कालीन संप्रग सरकार ने) राफेल को रोके रखा…आज ही हमने बेंगलुरू एरो शो में राफेल को गरजते हुए देखा। आपने देखा नहीं… लेकिन संवाददाता सम्मेलन कर आपने (राहुल गांधी ने) हिंदुस्तान के मनोबल को नीचा करने की कोशिश की है।” पात्रा ने कहा कि 26 जनवरी को लाल किला पर हुई घटना में उपद्रव हुआ था तब राहुल गांधी समेत तमाम कांग्रेस नेताओं ने कहा था कि ये भाजपा के कार्यकर्ता हैं। उन्होंने कहा, ‘‘जब ये हुड़दंगी गिरफ्तार हो रहे हैं, तो आप (विपक्षी नेता) कह रहे हैं कि इनको रिहा कर दीजिए। आपको क्यों इतनी पीड़ा हो रही है, इसका अर्थ है कि ये आप ही के लोग थे।” उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल गांधी किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर अपनी राजनीतिक रोटी सेंकने की कोशिश कर रहे हैं और किसानों के माध्यम से लोगों को भड़काने का भी प्रयत्न कर रहे हैं। 

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088