SMTV India
Local & National Breaking News

पहले बेटी ने रेस्तरां में खिलाया खाना और फिर पिता को जला दिया जिंदा

17

पश्चिम बंगाल के कोलकाता से रिश्तों को ताड़ ताड़ कर देने वाला एक खतरनाक मामला सामने आया है। यहां एक 22 वर्षीय लड़की ने रेस्तरां ले जाकर अपने पिता को भोजन कराने और शराब पिलाने के बाद उनको जिंदा जला दिया। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की रविवार रात अपने पिता के साथ रात का भोजन करने के लिए रेस्तरां गई थी और जहां उसने अपने पिता को शराब पिलाई। इसके बाद वे दोनों स्ट्रैड रोड में चडपाल घाट पर सैर के लिए गए। जब शख्स (56) हुगली नदी के किनारे सो गया, तो लड़की ने उन पर मिट्टी का तेल डालकर कथित रूप से आग लगा दी। पुलिस ने बताया कि यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और महिला ने भी अपना अपराध स्वीकार कर लिया ।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पार्क सर्कस के निकट क्रिस्टोफर रोड निवासी लड़की को उसके एक रिश्तेदार की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है। लड़की ने पूछताछ के दौरान आरोप लगाया कि जब वह छोटी थी, तभी उसकी मां की मौत हो गई थी और इसके बाद उसके पिता ने उसका उत्पीड़न करना शुरू कर दिया था, लेकिन विवाह के बाद यह बंद हो गया। लड़की की शादी टूटने के बाद वह जब घर लौटी तो उसके उत्पीड़न का सिलसिला फिर से शुरू हो गया।”  लड़की को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 29 मार्च तक पुलिस की हिरासत में भेज दिया।

SMTV India