हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

‘भारत के लिए इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में विराट, रोहित व बुमराह नहीं ये निभाएंगे अहम रोल’

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम में स्टार खिलाड़ियों की कोई कमी नहीं है और इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया क्रिकेट सीरीज के लिए तैयार है। दोनों देशों के बीच पहले चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी, लेकिन उससे पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम के स्पिनर मोंटी पनेसर ने बेहद चौंकाने वाली बात कही है। मोंटी के मुताबिक इंग्लैंड के खिलाफ इस टेस्ट सीरीज में भारत के लिए विराट कोहली, रोहित शर्मा व जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ी अहम भूमिका नहीं निभाएंगे। 

दरअसल जब मोंटी पनेसर के पूछा गया कि आप तीन ऐसे खिलाड़ियों के नाम बताएं जो इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारत के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे तो उन्होंने अजिंक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा और आर अश्विन का नाम लिया। उन्होंने कहा कि, रहाणे की बल्लेबाजी और उनकी लीडरशिप क्वालिटी से मैं काफी प्रभावित हूं। इसके बाद चेतेश्वर पुजारा हैं जो दवाब को काफी शानदार तरीके से हैंडल करना जानते हैं और तीसरा नाम आर अश्विन का है। उनकी गेंदबाजी में वैराइटी की कोई कमी नहीं है और उन्होंने मुझसे एक बार कहा था कि, स्पिन गेंदबाजी ऐप की तरह से है जिसे हर छह महीन पर अपडेट करने की जरूरत होती है। 

मोंटी पनेसर ने कहा कि, आर अश्विन अपनी गेंदबाजी में कुछ ना कुछ नया करते रहते हैं। वो जिस तरह के स्पिनर बन गए हैं उसे देखकर मुझे काफी खुशी होती है। आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच 5 फरवरी से चेन्नई में खेला जाएगा जबकि दूसरा टेस्ट मैच भी यहीं 13 फरवरी से होगा। इसके बाद तीसरा टेस्ट मैच व चौथा टेस्ट मैच 24 फरवरी और 4 मार्च से अहमदाबाद में खेला जाएगा। तीसरा टेस्ट मैच डे-नाइट होगा। टेस्ट सीरीज के बाद दोनों देशों के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी जबकि इसके बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज का आयोजन किया जाएगा। 

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088