ब्रेकिंग
नर्मदापुरम में मां नर्मदा जयंती महोत्सव का छाया उल्लास सीएम शिवराज ने जलमंच से की पूजा-अर्चना मुरैना के पहाड़गढ़ जंगलों में सुखोई और मिराज क्रेश पायलेट उतरे पैराशूट से पीएम मोदी आज जाएंगे भीलवाड़ा गुर्जर समाज के लोक देवता जन्मोत्सव कार्यक्रम में होंगे शामिल सीयू में ध्वजारोहण के साथ शुरू होगी स्वाभिमान थाली 1934 से घमापुर चौक में फैल रही दही बूंदी जलेबी की खुश्बू गफलत में निगम अधिकारी संपत्तिकर नामांकन का ठहराव चेक कराया रतलाम के रावटी स्टेशन के पास लोडिंग वाहन पलटा 21 घायल मध्य प्रदेश के राज्यपाल भोपाल में और सीएम शिवराज जबलपुर में करेंगे ध्वजारोहण मध्य प्रदेश में मंदिरों के 500 मीटर के दायरे से हटेंगी शराब दुकानें राहुल-अथिया को शादी में मिले करोड़ों के गिफ्ट सलमान और कोहली ने भी दिए शानदार तोहफे

श्वेता तिवारी से लेकर शेफाली शाह तक, इन 8 हिरोइनों ने रचाई हैं दो बार शादियां

27

नई दिल्ली। शादी के ऐसा अटूट बंधन होता है जो इंसान को उम्र भर के लिए एक खूबसूरत रिश्ते से जोड़ देता है। लेकिन परिस्थितियों के हिसाब से हर किसी की जिंदगी में नए बदलाव आते हैं।  जिसमें कोई इस रिश्ते को न चाहते हुए भी ढ़ोता रहता है और किसी को इस बंधन से आजाद होना ही मुनासिब लगता है। आज हम बॉलीवुड जगत की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिन्होंने एक से ज्यादा शादियां की हैं। इस लिस्ट में कई मशहूर एक्ट्रेस शुमार है।

नीलम कोठारी
बॉलीवुड एक्ट्रेस नीलम कोठारी की खूबसूरती और अदाओं के आज भी लाखों दीवाने है। नीलम ने पहली शादी ऋषि सेठिया से बैंकॉक में की थी। एक्ट्रेस की यह शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई, और वे ऋशि सेठिया से अलग हो गईं। जिसके बाद नीलम ने अभिनेता समीर सोनी से दूसरी शादी की।

तनाज ईरानी
छोटे पर्दे की एक्ट्रेस तनाज ईरानी भी इस लिस्ट में शामिल हैं। उन्होंने बेहद कम उम्र में मशहूर थिएटर आर्टिस्ट फरीद कुरीम से शादी कर ली थी, लेकिन यह शादी सफल नहीं हो सकी। जिसके बाद तनाज ने बख्तियार ईरानी से दूसरी शादी की। बता दें कि बख्तियार उम्र में तनाज से 8 साल छोटे हैं।

शेफाली शाह
अभिनेत्री शेफाली शाह ने इस साल कई पॉपुलर फिल्में और वेब सीरीज दी हैं। शेफाली ‘डार्लिंग्स’, ‘डॉक्टरजी’, ‘दिल्ली क्राइम सीजन 2’, ‘जलसा’ आदि में नजर आ चुकी है। पर्सनल लाइफ की बात करें तो शेफाली की पहली शादी हर्ष छाया से हुई जो ज्यादा समय तक नहीं चल पाई। इसके बाद एक्ट्रेस ने दूसरी शादी विपुल अमृतलाल शाह से की है।

दीपिका कक्कड़
टीवी ‘सीरियल ससुराल सिमर’ का फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ भी इस लिस्ट में शामिल हैं। उन्होंने अपने दूसरी शादी इस सीरियल में अपने को-एक्टर शोएब इब्राहिम से की है। बता दें कि दीपिका ने अपने एक्स-हसबैंड से साल 2015 में अलग हो गईं थी।

रेणुका शहाणे
सलमान खान की फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ में उनकी भाभी का किरदार निभाने वाली रेणुका शहाणे की भी दो शादियां हो चुकी हैं। एक्ट्रेस की पहली शादी मराठी थिएटर राइटर और डायरेक्टर से हुई थी। यह शादी सफल नहीं हुई जिसके बाद उन्होंने आशुतोष राणा से शादी कर ली।

श्वेता तिवारी
श्वेता तिवारी ने अपनी पहली शादी राजा चौधरी के की थी लेकिन दोनों की शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल सकी और तलाक हो गया। जिसके बाद एक्ट्रेस ने अभिनव कोहली से दूसरी शादी की। श्वेता की दूसरी शादी भी टूट गई, अब एक्ट्रेस का शादी से विश्वास उठ चुका है। श्वेता के दो बच्चे है जिन्हें वो सिंगल मदर बन संभाल रही हैं।

किरण खेर
किरण खेर ने भी अनुपम खेर से दूसरी शादी की है। बता दें कि यह केवल किरण ही नहीं अनुपम खेर की भी दूसरी शादी है।

अर्चना सिंह
द कपिल शर्मा शो में अपनी हंसी से दूसरों से चेहरे पर मुस्कान लाने वाली अर्चना सिंह भी दो शादियां कर चुकी हैं। उन्होंने अपनी दूसरी शादी परमीत सेठी से की है।

SMTV India