SMTV India
Local & National Breaking News

चलती कार में गैंगरेप! पहले लिफ्ट ली, फिर पति की जान लेने की धमकी देकर किया रेप

गुना एसपी राजीव कुमार मिश्रा ने आरोपियों को पकडऩे के लिए तकनीकी टीम को भी जिम्मेदारी सौंपी।

23

गुना: गुना जिले के राघौगढ़ थाना क्षेत्र में पर्यटन स्थल का भ्रमण कर वापस लौट रही एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना के समय पीडि़ता अपने पति के साथ कार में सवार होकर वापस लौट रही थी। इसी दौरान आरोन रोड पर अज्ञात व्यक्तियों ने उनकी कार को रोक लिया और एक व्यक्ति ने पीडि़ता के पति की कनपटी पर कट्टा अड़ा दिया। इसके बाद दूसरा आरोपी महिला को पास ही जंगल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीडि़ता ने पति के साथ राघौगढ़ में जाकर शिकायत दर्ज कराई।

गुना एसपी राजीव कुमार मिश्रा ने आरोपियों को पकडऩे के लिए तकनीकी टीम को भी जिम्मेदारी सौंपी। लगभग तीन घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। शिकायत में पीड़िता ने बताया था कि वह अपने पति व बच्चों के साथ कार से घूमने गए थे और वापस आते समय आरोन रोड पर दो व्यक्तियों ने उनकी कार को हाथ दिया तो पति ने कार रोक ली । तभी अचानक एक व्यक्ति ने कार का दरवाजा खोलकर पति की कनपटी पर कट्टा रख दिया और दूसरे व्यक्ति ने उसे जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कृत्य किया।

बाद में वह लोग जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। इस दौरान बदमाश बातचीत में एक-दूसरे को सुमेर और सोनू नाम से पुकार रहे थे। बाद में फरियादिया ने मामले की शिकायत राघौगढ़ थाने में दर्ज कराई। घटना बेहद संगीन होने के चलते पुलिस ने एक टीम गठित की और बदमाशों की धरपकड़ के प्रयास शुरु कर दिए। कुछ देर में तकनीकी माध्यम से बदमाशों को पकडऩे में कामयाबी भी मिल गई।

SMTV India