SMTV India
Local & National Breaking News

अंकिता हत्याकांड को लेकर राहुल पर भड़के गिरिराज- अगर लड़की दूसरे धर्म की होती तो करते पॉलिटिकल पिकनिक

झारखंड के दुमका में अंकिता की हत्या को लेकर बीजेपी हेमंत सोरेन सरकार पर हमला बोल रहे है।

38

झारखंड के दुमका में अंकिता की हत्या को लेकर बीजेपी हेमंत सोरेन सरकार पर हमला बोल रहे है। भाजपा के सांसद और वरिष्ठ नेता निशिकांत दुबे ने यहां तक कहा है कि झारखंड में अफगानिस्तान से भी ज्यादा आराजकता है।

केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह ने हेमंत सोरेन सरकार के साथ कांग्रेस पर भी सवाल उठाते कहा कि यदि अंकिता दूसरे धर्म की होती और आरोपी का धर्म कुछ और होता राहुल गांधी पॉलिटिकल पिकनिक कर रहे होते। निशिकांत दुबे ने कहा, ”इतनी हैवानियत, ऐसा शैतान दिमाग मैंने अपने जीवन में नहीं देखा।

एक लड़की को जबरदस्ती दोस्ती करने के लिए बाध्य करता है, जब लड़की दबाव में नहीं आती है तो उसे पेट्रोल छिड़कर जला देना, इसके बाद जो सरकार का रुख है वह अत्यंत दुखद है। सरकार और प्रशासन होती क्यों है, जब हम एक मासूम बच्ची की जान नहीं बचा पाते हैं।

एक दिन में यह घटना नहीं होती है। इतना मनोबल यदि अपराधियों का बढ़ा हुआ हो तो कभी कभी लगता है कि लोकतंत्र का क्या मतलब है, सांसद होने का क्या मतलब है, पार्टी पॉलिटिक्स का क्या मतलब है। ऐसी आराजकता तो झारखंड में भी नहीं होगी।” अंकिता हत्याकांड में पक्षपात करने के आरोपों से घिरे एसडीपीओ नूर मुस्तफा को लेकर दुबे ने कहा कि उनपर कई आरोप हैं।

आदिवासी पर जुल्म करने के आरोपी जुल्फिकार नाम के आदमी को बचाने का प्रयास किया। शाहरुख को बचाने का प्रयास किया। लड़की बालिग है उसे नाबालिग ठहराने की कोशिश की, आरोपी बालिग है उसे नाबालिग बताने की कोशिश की। कई ऐसी चीजें हैं जो दिखाती हैं कि नूर मुस्तफा मुख्य दोषी है। सरकार ने इसे डिसमिस नहीं किया है, कोई और सरकार होती तो डिसमस करती। स्थानीय थाने को भी डिसमिस नहीं किया गया है।

SMTV India