हेडलाइंस
गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार चिंतन शिविर में बोले राहुल गांधी, जनता के साथ टूटा कांग्रेस का संपर्क...उसे फिर से जोड़ना होगा केरल ट्वंटी20 पार्टी के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ेगी‘आप’, अरविंद केजरीवाल ने किया ऐलान मेष, मिथुन और धनु राशि वाले रहें सावधान, 12 राशियों का जानें आज का राशिफल

बालों को देना चाहती हैं स्टाइलिश लुक, तो अनन्या के इन कूल Hairstyles को करें ट्राई

वह अकसर अपने  क्यूट और बोल्ड लुक्स से फैंस को इंप्रेस करती रही हैं।

बाॅलीवुड एक्टर चंकी पांडे  की एक्ट्रेस बेटी अनन्या पांडे काे लोगों के दिलों में राज करना आता है। वह अकसर अपने  क्यूट और बोल्ड लुक्स से फैंस को इंप्रेस करती रही हैं। हर लुक में  स्टाइलिश नजर आने वाली अनन्या अपने हेयर स्‍टाइल का भी खास ख्याल रखती हैं। चलिए आज हम आपको  एक्ट्रेस के कुछ हेयर स्टाइल दिखाते हैं जिसे Try कर आप भी ट्रेंडी और ग्‍लैमरस दिख सकती हैं।

PunjabKesari

टॉप नॉट हेयर स्टाइल

आप अनन्‍या की तरह टॉप नॉट हेयर स्टाइल को फॉलो कर सकती हैं । इस स्टाइल को बनाने के लिए  आप कंघी की मदद से अपने सारे बालों को सिर के ऊपर ले जाइए और एक हेयर बैंड की मदद से हाई पोनीटेल बना लीजिए। अब अपनी चोटी को दो बराबर हिस्सों में बांटिए और एक दूसरे के ऊपर अंत तक लपेटते रहिएइसके बाद क्लॉक वाइज डायरेक्शन में अपने बालों को घुमा कर एक जुड़ा बना लीजिए और बॉबी पिन की मदद से उसे फिक्स कर दीजिए।

PunjabKesari

मेसी बन

ब्राइडल लहंगे के साथ अनन्या ने मेसी बन को चुना था। ये  गाउन साड़ी, जींस, टी-शर्ट किसी के साथ भी चल सकता है। मेसी बन बनाने के लिए सबसे आगे वालों बालों पर पफ बनाएं। इसके बाद आप पोनीटेल बनाकर उससे रफ जूडा बना लें, इसके बाद बालों ढिला कर लें। ये हेयर स्टाइल जहां आसानी से बन जाता है, वहीं ये हर ड्रेस के साथ जंचता भी है।

PunjabKesari

ब्रेड पोनीटेल

गर्मियों में खुले बालों से परेशान हें तो आप अनन्या की तरह ब्रेड पोनीटेल हेयरस्टाइल बना सकती हैं। इस हेयरस्टाइल को बनाने के लिए आप पहले बालों को कॉम्ब करें और फिर आगे से बालों को तीन सेक्शन में बांटें। हर सेक्शन से आप डच ब्रेड बनाएं। आप चाहें तो फ्रेंच ब्रेड भी बना सकती हैं। इसे आप सिर्फ अपने सिर पर ही बनाएं, बालों की लेंथ पर नहीं। इसके बाद आप तीनों ब्रेड को आपस में मिलाकर पीछे एक पोनीटेल बनाएं।

PunjabKesari
डबल बन लुक

अन्नया डबल बन लुक में भी अपने स्टाइल को फ्लॉन्ट कर चुकी हैं। इसे  क्रिएट करने के लिए आप पहले बालों से टू हाई पोनीटेल बनाने के बाद उससे सिंपल ब्रेड बनाएं। इसके बाद बालों को पोनीटेल के चारों ओर रैप करके बन बनाएं और रबर या पिन की मदद से सिक्योर करें।

PunjabKesari
वेव्स लुक

अगर आप आउटिंग के दौरान एक ओपन हेयर लुक चाहती हैं तो  अनन्या की तरह वेव्स लुक कैरी करना अच्छा आईडिया है। क्विक वेव्स लुक के लिए आप बस इतना करें कि पहले सारे बालों को कॉम्ब करें। इसके बाद, आप थ्री स्ट्रैन्ड ब्रेड बनाएं। अब आप स्ट्रेटनर की मदद से ब्रेड को हीट दें। इसके बाद आप ब्रेड को खोल दें। आप देखेंगी कि बालों में एक परफेक्ट वेव्स लुक आ गया है।

गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |     चिंतन शिविर में बोले राहुल गांधी, जनता के साथ टूटा कांग्रेस का संपर्क…उसे फिर से जोड़ना होगा     |     केरल ट्वंटी20 पार्टी के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ेगी‘आप’, अरविंद केजरीवाल ने किया ऐलान     |     मेष, मिथुन और धनु राशि वाले रहें सावधान, 12 राशियों का जानें आज का राशिफल     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088