ब्रेकिंग
नर्मदापुरम में मां नर्मदा जयंती महोत्सव का छाया उल्लास सीएम शिवराज ने जलमंच से की पूजा-अर्चना मुरैना के पहाड़गढ़ जंगलों में सुखोई और मिराज क्रेश पायलेट उतरे पैराशूट से पीएम मोदी आज जाएंगे भीलवाड़ा गुर्जर समाज के लोक देवता जन्मोत्सव कार्यक्रम में होंगे शामिल सीयू में ध्वजारोहण के साथ शुरू होगी स्वाभिमान थाली 1934 से घमापुर चौक में फैल रही दही बूंदी जलेबी की खुश्बू गफलत में निगम अधिकारी संपत्तिकर नामांकन का ठहराव चेक कराया रतलाम के रावटी स्टेशन के पास लोडिंग वाहन पलटा 21 घायल मध्य प्रदेश के राज्यपाल भोपाल में और सीएम शिवराज जबलपुर में करेंगे ध्वजारोहण मध्य प्रदेश में मंदिरों के 500 मीटर के दायरे से हटेंगी शराब दुकानें राहुल-अथिया को शादी में मिले करोड़ों के गिफ्ट सलमान और कोहली ने भी दिए शानदार तोहफे

बैरागढ़ में बदमाशों ने सिर पर डंडा मारकर व्यापारी से आठ लाख लूटे

8

भोपाल। राजधानी के बैरागढ़ थाना इलाके में मंगलवार रात बाइक सवार तीन बदमाशों ने कलेक्शन के रुपये लेकर स्कूटर से घर लौट रहे कारोबारी के सिर पर डंडा मार दिया। व्यापारी के सड़क पर गिरते ही लुटेरे उसका स्कूटर लेकर फरार हो गए। बताया जाता है कि स्कूटर की डिक्की में आठ लाख रुपये रखे थे। यह सनसनीखेज वारदात ईसाई कब्रिस्तान के पास बनी होटल गोल्डन पैलेस के सामने हुई। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालकर लुटेरों के बारे में सुराग तलाश रही है।

बैरागढ़ थाना पुलिस के मुताबिक 53 वर्षीय दौलत पारवानी, बैरागढ़ में पानी की टंकी के पास मधुर कूरियर की दुकान के पास रहते हैं। उनकी अयोध्या बायपास रोड पर एमपी आनलाइन की दुकान है। दौलत ने मंगलवार रात शिकायत दर्ज कराई। उसमें बताया कि मंगलवार रात दुकान बंद करने के बाद वह शहर के अन्य कियोस्क से रुपये कलेक्शन करते हुए स्कूटर से घर लौट रहे थे। कलेक्शन के रुपये उन्‍होंने स्कूटर की डिक्की में रखे थे। रात करीब सवा नौ बजे वह ईसाई समाज के कब्रिस्तान के सामने से गुजर रहे थे। इस दौरान बाइक से पीछे से आ रहे तीन में से एक युवक ने चलती स्कूटर में उनके सिर पर डंडा मार दिया। स्कूटर अनियंत्रित होने के कारण वह सड़क पर गिर पड़े। बदमाश उनकी स्कूटर लेकर फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलने पर स्वजन मौके पर पहुंचे और अस्पताल ले जाकर उनका उपचार कराया। दौलत की शिकायत पर तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट कर लूट करने का केस दर्ज कर लिया गया है। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से राजधानी में लूट की वारदात लगातार बढ़ रही हैं। विगत शनिवार सुबह शहर की पाश अरेरा कालोनी में स्कूटर सवार दो युवक घर के सामने धूप सेंक रही 84 वर्षीय मंजू बत्रा के गले से सोने की चेन लूटकर फरार हो गए थे। इस मामले में पुलिस को अभी तक कोई सुराग नहीं मिल सका है।

SMTV India