हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

पहले भी कई बार भावुक हुए हैं दृढ़ इच्छाशक्ति और कड़े फैसले लेने वाले प्रधानमंत्री मोदी

नई दिल्ली। दृढ़ इच्छाशक्ति और कड़े फैसले लेने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ मामलों में बेहद भावुक हैं। मंगलवार को राज्यसभा में चार सांसदों के विदाई भाषण में प्रधानमंत्री मोदी की आंखों में आंसू आना कोई पहला मौका नहीं है। वे पहले भी कई बार सार्वजनिक मंचों पर भावुक हुए हैं।

लोकसभा चुनाव के बाद, समय: 20 मई, 2014, स्थान: सेंट्रल हॉल ऑफ पार्लियामेंट, दिल्ली

2014 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को बहुमत मिला था। नतीजे आने के बाद संसदीय दल की बैठक हुई और नरेंद्र मोदी को नेता चुना गया। इस बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने उनकी तारीफ की। यह सुनते ही मोदी भावुक हो गए। कहा कि जिस तरह भारत मेरी मां है, उसी तरह भाजपा मेरी मां है। मां की सेवा कभी कृपा नहीं हो सकती।

अमेरिका के प्रश्नोत्तरी सत्र में, समय : 28 सितंबर, 2015, स्थान : कैलिफोर्निया, अमेरिका

फेसबुक के दफ्तर में प्रधानमंत्री का अमेरिका में रह रहे भारतीयों के साथ एक प्रश्नोत्तरी सत्र था। फेसबुक के सीईओ मार्क जकरबर्ग संचालन कर रहे थे। यहां अपनी शुरुआती जिंदगी और माता-पिता का जिक्र करते हुए मोदी भावुक हो गए थे।

नोटबंदी के बाद, समय : 13 नवंबर, 2016, स्थान : गोवा

8 नवंबर, 2016 को नोटबंदी के एलान के पांच दिन बाद यानी 13 तारीख को पीएम गोवा में एक कार्यक्रम में पहुंचे। यहां नोटबंदी के फैसले पर बात करते हुए भावुक हो गए थे। पांच दिनों में देश की तपस्या को देखकर देशवासियों की ईमानदारी पर बोल रहे थे।

शहीदों की याद में, समय : 21 अक्टूबर, 2018, स्थान : नई दिल्ली

आजादी के बाद से अब तक केंद्र और राज्य के 35 हजार से ज्यादा पुलिस के जवान शहीद हुए हैं। इन शहीदों को सम्मान देने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने 21 अक्टूबर 2018 को दिल्ली में नेशनल पुलिस मेमोरियल का उद्घाटन किया। इसी दौरान पुलिस के बलिदानों पर बात करते हुए वे भावुक हो गए थे

वीडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान, समय : 7 मार्च, 2020, स्थान : नई दिल्ली

जन औषधि दिवस पर वीडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान लाभार्थी दीपा शाह से बात करते वक्त भावुक हो गए थे। देहरादून की दीपा योजना के चलते अपना इलाज करवा पाईं। उन्होंने अपनी जिंदगी को प्रधानमंत्री की देन बताते हुए उन्हें ईश्वर कहा था।

कोविड वैक्सीनेशन ड्राइव लांच करने पर, समय : 16 जनवरी, 2021, स्थान : नई दिल्ली

कोविड वैक्सीनेशन ड्राइव लांच करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना काल के दौरान देशवासियों के संघर्ष और चुनौतियों पर बात की। कोरोना की वजह से हुए नुकसान का जिक्र किया और प्रहरियों के बलिदान की प्रशंसा करते हुए भावुक हो गए थे।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088