हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

Ind vs Eng: जो रूट तोड़ देंगे इंग्लैंड के सभी बल्लेबाजी रिकॉर्ड्स, नासिर हुसैन ने किया दावा

लंदन। जो रूट कमाल की फॉर्म में हैं और ये बात उन्होंने भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में 218 रन की पारी खेलकर साबित भी कर दी। भारत आने से पहले रूट ने श्रीलंका के खिलाफ उनकी धरती पर दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में दोहरा शतक लगाया था जबकि दूसरे मैच में भी वो दोहरे शतक के करीब पहुंचे थे। उनकी बल्लेबाजी का ही नतीजा था कि, इंग्लैंड की टीम भारत को पहले टेस्ट में हराने में सफल हो पाई। अब जो रूट के बारे में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने कहा है कि, वो स्पिन का सामना करने वाले देश के सर्वकालिक बेस्ट खिलाड़ी हैं और वो इंग्लैंड के बल्लेबाजों द्वारा बनाए गए सभी रिकॉर्ड्स तोड़ सकते हैं।

नासिर हुसैन ने ‘स्काई स्पोर्ट्स’ के लिए अपने कॉलम में लिखा कि यह तय है कि जो रूट इंग्लैंड के महान खिलाड़ियों में से एक हैं। वह संभवत: सभी रिकॉर्ड तोड़ देगा। वो सर एलिस्टेयर कुक के 161 टेस्ट मैचों को पार करेगा और संभवत: उनके रनों की संख्या को भी। उन्होंने लिखा कि वो शानदार लय में है, सिर्फ 30 साल का है और अगर आप इंग्लैंड के सर्वकालिक महान बल्लेबाजों की लिस्ट बनाओगे, जिन्हें मैंने खेलते हुए देखा है, तो इस लिस्ट में कुक, ग्राहम गूच और केविन पीटरसन के साथ रूट जरूर होंगे।

नासिर हुसैन ने कहा कि मैं कहूंगा कि वो शायद स्पिन के खिलाफ इंग्लैंड के सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं, वो जिस तरह स्वीप करता है वह देखने में शानदार लगता है। नासिर हुसैन ने कहा कि भारत के खिलाफ उसी की सरजमीं पर बड़ी जीत ‘परफेक्ट’ प्रदर्शन था और यह इंग्लैंड की सर्वश्रेष्ठ टेस्ट जीत में से एक होगा। इंग्लैंड को सब चुका हुआ मान रहे थे और कह रहे थे कि, भारत उसे 4-0 से हराएगा। भारत क्रिकेट खेलने के लिए सबसे मुश्किल जगह है और यहां पर मिली जीत टॉप पर होनी चाहिए। पहली गेंद से लेकर अंतिम गेंद तक ये शानदार था।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088