हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

Priyanka Chopra Jonas का दिलचस्प खुलासा, शादी के बाद कभी इस नियम को नहीं तोड़ते निक जोनस

नई दिल्ली, जेएनएन। प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी फ़िल्म द व्हाइट टाइगर को लेकर चर्चा में हैं, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो चुकी है। अरविंद अडिगा के नॉवल पर बनी इस फ़िल्म में राजकुमार राव और आदर्श गौरव ने प्रमुख किरदार निभाये। इसके अलावा प्रियंका अपनी शादी को लेकर भी अक्सर चर्चा में आ जाती हैं। 2018 में प्रियंका ने अमेरिकन सिंगर-एक्टर निक जोनस के साथ जोधपुर में शादी की थी। एक इंटरव्यू में प्रियंका ने अपनी शादी पर दिलचस्प खुलासा किया। प्रियंका ने उस नियम के बारे में बताया, जो उनकी शादी के लिए ज़रूरी है और जिसका उल्लंघन दोनों में से कोई नहीं करता।

प्रियंका ने अंतरराष्ट्रीय मैगज़ीन एले को इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने बताया कि हम दोनों हर तीसरे हफ़्ते में ज़रूर मिलते हैं। हम दुनिया में कहीं भी हों, महीने में एक बार कुछ दिनों के लिए एक-दूसरे के साथ रहने ज़रूर पहुंचते हैं। जब हमने शादी की थी तो यह हमारी शर्त थी। नहीं तो, हम एक-दूसरे से कभी नहीं मिलते। प्रियंका ने आगे कहा कि एक तरह से हमारी टीमों की भी शादी हो गयी है, जो हमारे मिलने की तारीख़ों को शेड्यूल करना होता है। यह एक बड़ी शादी थी, जिसमें हमारे परिवार ही नहीं, हमारी टीमों की भी शादी हो गयी। 

प्रियंका जल्द अपनी ऑटोबायोग्राफी अनफिनिश्ड भी रिलीज़ करने वाली हैं। इसमें उन्होंने अपनी जीवन और करियर के कई अहम पड़ावों और वाकयों को समेटा है। प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड का ताज जीतने के बाद बॉलीवुड में बतौर एक्टर करियर शुरू किया। अक्षय कुमार के साथ अंदाज़ और सनी देओल के साथ हीरो- लव स्टोरी ऑफ़ अ स्पाई से शुरुआत करने वाली प्रियंका अब अंतरराष्ट्रीय सेलेब्रिटी बन चुकी हैं। 

हॉलीवुड में उन्होंने ड्वेन जॉनसन के साथ बेवॉच फ़िल्म से बतौर एक्टर डेब्यू किया था। इस फ़िल्म में प्रियंका का किरदार नेगेटिव था। इससे पहले उन्होंने टीवी सीरीज़ क्वांटिको में लीड रोल निभाया, जिससे प्रियंका को हॉलीवुड में बड़ी पहचान मिली। मैट्रिक्स सीरीज़ की अगली फ़िल्म के अलावा प्रियंका की टेक्स्ट फॉर यू भी आने वाली हैं। 

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088