SMTV India
Local & National Breaking News

जम्मूः कुलगाम में सेना का बड़ा ऑपरेशन, TRF कमांडर समेत पांच आतंकी ढेर- सर्च जारी

स्थानीय पुलिस ने क्षेत्र में आतंकियों की मौजूदगी के बाद सुरक्षाबलों के सहयोग से संयुक्त तलाशी अभियान चलाया।

6

जम्मूः जम्मू कश्मीर के कुलगाम के पोंबे और गोपालपोरा में पांच आतंकियों के मारे जाने की खबर है। इस बीच बड़ी खबर यह है कि मुठभेड़ में टीआरएफ कमांडर सिकंदर भी मारा गया है।

बता दें कि स्थानीय पुलिस ने क्षेत्र में आतंकियों की मौजूदगी के बाद सुरक्षाबलों के सहयोग से संयुक्त तलाशी अभियान चलाया। इसी दौरान एक जगह में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में सुरक्षाबलों ने सबसे पहले आतंकियों को आत्मसमर्पण करने की चेतावनी दी।

आतंकियों ने इस पर कोई जवाब न देने पर फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग शुरू कर दी है। दोनों ओर से फायरिंग जारी है। कश्मीर के आइजी के विजय कुमार ने बताया कि अभी तक जारी दोनों मुठभेड़ में चार आतंकियों को मार गिरा दिया गया है। सुरक्षाबल अपने काम पर जुटे हैं। जल्द ही अन्य आतंकियों का भी सफाया कर दिया जाएगा।

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले कल भी श्रीनगर के हैदरपोरा इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों की मुठभेड़ में सोमवार को मारे गए दो आतंकियों में एक पाकिस्तानी है, जो रविवार को डाउनटाउन में हुए हमले में शामिल था। जबकि उसके दो मददगार भी मारे गए हैं।

SMTV India