हेडलाइंस
Assembly Elections: उत्तर प्रदेश में अकेल चुनाव लड़ेगी जद(यू), गठबंधन पर भाजपा से नहीं मिला कोई जवाब Assembly Elections: भारतीय किसान यूनियन ने SP-RLD गठबंधन को दिया समर्थन, जानें क्या बोले राकेश टिकैत? ग्रेजुएशन पास वालों के लिए यहां निकली हैं बंपर भर्तियां, अप्लाई करने से पहले पढ़ लें यह खबर 5.6 इंच की डिस्प्ले के साथ Apple ला सकती है iPhone SE 3, लीक हुई तस्वीर Gold के प्रति भारतीयों का बढ़ा आकर्षण, 9 महीने में सोने का आयात हुआ दोगुना भ्रष्टाचार मामले को लेकर समझौता याचिका पर बातचीत कर रहे नेतन्याहू विराट कोहली के टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ने पर पूर्व बल्लेबाज कैफ ने कही ये बड़ी बात पिंक और ब्लू शरारा सूट में सपना चौधरी ने बिखेरा खूबसूरती का जलवा, कैमरे के सामने झूमकर यूं दिए पोज दूर होगा होंठों के आसपास का कालापन, घर पर यूं बनाएं Beetroot Serum ग्वालियर में जीनोम सीक्वेंसिंग सैंपल की जांच की सुविधा नहीं

गांधी को गाली देने वाले कालीचरण होंगे हिंदू महासभा के कार्यक्रम के मुख्य अतिथि, 23 जनवरी को होगा युवा सम्मेलन

ग्वालियर (अंकुर जैन): मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक बार फिर हिंदू महासभा कुछ ऐसा करने जा रही है जो चर्चा का विषय बनेगा। 23 जनवरी को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर हिंदू महासभा युवा सम्मेलन के अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में कालीचरण को बुलाने जा रही है। वही कालीचरण जिसने महात्मा गांधी को लेकर अपशब्द कहे थे। PunjabKesari, Kalicharan, Hindu Mahasabha, Madhya Pradesh News, Kalicharan हिंदू महासभा की तरफ से कहा गया है कि कालीचरण को जमानत मिल चुकी है। तो अब छत्तीसगढ़ में भी उनकी जमानत को लेकर हमारे प्रयास जारी हैं। अगर युवा सम्मेलन से पहले कालीचरण को जमानत मिल गई तो वे इस ग्वालियर आकर युवाओं को संबोधित करेंगे, साथ ही वे युवाओं को देश के विभाजन के बारे में भी बताएंगे, और यह भी बताएंगे की नाथुराम गोडसे ने महात्मा गांधी को क्यों मारा था। PunjabKesari, Kalicharan, Hindu Mahasabha, Madhya Pradesh News, Kalicharan कांग्रेस ने खड़े किए सवाल? हिंदू महासभा के इस सम्मेलन को लेकर कांग्रेस ने सवाल खड़े किए हैं। कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह ने कहा है कि देश में बीजेपी की सहमती से ही महात्मा गांधी पर निशाना साधा जा रहा है। बता दें कि इससे पहले छत्तीसगढ़ में हुई धर्म संसद में कालीचरण ने महात्मा गांधी को देश का विभाजन करने वाला बताते हुए उनके बारे में अपशब्द कहे थे। वहीं नाथुराम गोडसे की जमकर तारीफ की थी। लेकिन अब देखना होगा कि क्या ग्वालियर में होने वाले युवा सम्मेलन से पहले कालीचरण को छत्तीसगढ़ में जमानत मिल पाती है?

ग्वालियर: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक बार फिर हिंदू महासभा कुछ ऐसा करने जा रही है जो चर्चा का विषय बनेगा। 23 जनवरी को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर हिंदू महासभा युवा सम्मेलन के अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में कालीचरण को बुलाने जा रही है। वही कालीचरण जिसने महात्मा गांधी को लेकर अपशब्द कहे थे।

हिंदू महासभा की तरफ से कहा गया है कि कालीचरण को जमानत मिल चुकी है। तो अब छत्तीसगढ़ में भी उनकी जमानत को लेकर हमारे प्रयास जारी हैं। अगर युवा सम्मेलन से पहले कालीचरण को जमानत मिल गई तो वे इस ग्वालियर आकर युवाओं को संबोधित करेंगे, साथ ही वे युवाओं को देश के विभाजन के बारे में भी बताएंगे, और यह भी बताएंगे की नाथुराम गोडसे ने महात्मा गांधी को क्यों मारा था।

कांग्रेस ने खड़े किए सवाल?
हिंदू महासभा के इस सम्मेलन को लेकर कांग्रेस ने सवाल खड़े किए हैं। कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह ने कहा है कि देश में बीजेपी की सहमती से ही महात्मा गांधी पर निशाना साधा जा रहा है। बता दें कि इससे पहले छत्तीसगढ़ में हुई धर्म संसद में कालीचरण ने महात्मा गांधी को देश का विभाजन करने वाला बताते हुए उनके बारे में अपशब्द कहे थे। वहीं नाथुराम गोडसे की जमकर तारीफ की थी। लेकिन अब देखना होगा कि क्या ग्वालियर में होने वाले युवा सम्मेलन से पहले कालीचरण को छत्तीसगढ़ में जमानत मिल पाती है?

Assembly Elections: उत्तर प्रदेश में अकेल चुनाव लड़ेगी जद(यू), गठबंधन पर भाजपा से नहीं मिला कोई जवाब     |     Assembly Elections: भारतीय किसान यूनियन ने SP-RLD गठबंधन को दिया समर्थन, जानें क्या बोले राकेश टिकैत?     |     ग्रेजुएशन पास वालों के लिए यहां निकली हैं बंपर भर्तियां, अप्लाई करने से पहले पढ़ लें यह खबर     |     5.6 इंच की डिस्प्ले के साथ Apple ला सकती है iPhone SE 3, लीक हुई तस्वीर     |     Gold के प्रति भारतीयों का बढ़ा आकर्षण, 9 महीने में सोने का आयात हुआ दोगुना     |     भ्रष्टाचार मामले को लेकर समझौता याचिका पर बातचीत कर रहे नेतन्याहू     |     विराट कोहली के टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ने पर पूर्व बल्लेबाज कैफ ने कही ये बड़ी बात     |     पिंक और ब्लू शरारा सूट में सपना चौधरी ने बिखेरा खूबसूरती का जलवा, कैमरे के सामने झूमकर यूं दिए पोज     |     दूर होगा होंठों के आसपास का कालापन, घर पर यूं बनाएं Beetroot Serum     |     ग्वालियर में जीनोम सीक्वेंसिंग सैंपल की जांच की सुविधा नहीं     |    

SMTV
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088