हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

Kangana Ranaut Photos कंगना और बीएमसी के बीच तकरार सोमवार को शुरू हुई थी जब बीएमसी की एक टीम ने बिना किसी पूर्व सूचना के कंगना के ऑफ़िस में छापामारी की।

Kangana Ranaut Photos कंगना और बीएमसी के बीच तकरार सोमवार को शुरू हुई थी जब बीएमसी की एक टीम ने बिना किसी पूर्व सूचना के कंगना के ऑफ़िस में छापामारी की।

नई दिल्ली। बीएमसी के डिमोलिशन के एक दिन बाद कंगना रनोट ने गुरुवार को अपने पाली हिल स्थित ऑफ़िस का दौरा किया और हालात का जायज़ा लिया। तस्वीरों में डिमोलिशन के बाद का मलबा देखा जा सकता है, जिसे पार करके कंगना अपने ऑफ़िस में दाख़िल हुईं।

कंगना बुधवार दोपहर मुंबई पहुंची थीं, मगर एयरपोर्ट से सीधे अपने खार स्थित फ्लैट पर पहुंचीं। इस दौरान कंगना ने ट्विटर के माध्यम से लगातार अपनी बात रखी और बीएमसी की इस कार्रवाई के लिए महाराष्ट्र सरकार और सीएम उद्धव ठाकरे को ज़िम्मेदार ठहराया। कंगना ने साफ़ तौर पर इसे गुंडागर्दी करार दिया।

कंगना और बीएमसी के बीच तकरार सोमवार को शुरू हुई थी, जब बीएमसी की एक टीम ने बिना किसी पूर्व सूचना के कंगना के ऑफ़िस में छापामारी की। कंगना ने इसकी सूचना ट्विटर के ज़रिए फैंस तक पहुंचाई। कंगना को संदेह था कि बीएमसी उनके ऑफ़िस में तोड़फोड़ कर सकती है।

मंगलवार को बीएमसी की टीम ने उनके ऑफ़िस के गेट पर एक नोटिस चस्पा किया, जिसमें ऑफ़िस के अंदर हुए अवैध निर्माण को सूचीबद्ध किया गया था। कंगना ने उसी दिन इसका जवाब अपनी लीगल टीम के ज़रिए भिजवा दिया

बीएमसी ने कंगना के जवाब को स्वीकार नहीं किया और बुधवार को सुबह एक नया नोटिस चस्पा करके इस बाबत सूचना दी और कुछ देर बाद बीएमसी की टीम जेसीबी मशीन, कर्मचारियों और पुलिस बल के साथ वहां पहुंच गयी। बीएमसी टीम ने कंगना की गैरहाज़िरी में ही अवैध निर्माण को गिराने की कार्रवाई शुरू कर दी।

कंगना उस वक़्त अपने गृहनगर मनाली से मुंबई के रास्ते में थीं और उन्होंने ट्विटर के ज़रिए ऑफ़िस में तोड़फोड़ की तस्वीरें साझा की थीं। हालांकि कंगना को बुधवार को ही बॉम्बे हाई कोर्ट से बीएमसी के डिमोलिशन के ख़िलाफ़ स्टे मिल गया। हाई कोर्ट ने कंगना की याचिका पर बीएमसी से जवाब तलब किया है। कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने भी ऑफ़िस का दौरा किया।

उधर, गुरुवार को भी सोशल मीडिया में इस गतिविधि को लेकर ख़ूब हंगामा रहा। कंगना वर्सेज उद्धव ट्विटर पर ट्रेंड होता रहा। तमाम लोगों ने कंगना को उनकी इस लड़ाई में सपोर्ट किया तो कुछ लोगों ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के लिए उनकी भाषा पर सवाल भी उठाये।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088