हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

उमा भारती के शराबबंदी अभियान को मंत्री सारंग और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष यादव का समर्थन, शिवराज को लिखा पत्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के प्रदेश में शराबबंदी के लिए अभियान चलाने को लेकर प्रदेश सरकार के मंत्री विश्वास सारंग और प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण ने समर्थन दिया है। सारंग ने कहा कि ये सामाजिक चेतना और जनजागरण का अभियान है। वहीं, यादव ने इस अभियान को लेकर उमा के आदेश का पालन करने का भरोसा दिलाया है।

मालूम हो, यादव ने प्रदेश कांग्रेस रहते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पूर्ण शराबबंदी को लेकर पत्र लिखा था। वहीं, चिकित्सा शिक्षा मंत्री सारंग ने उमा भारती के आंदोलन को समर्थन देते हुए कहा है कि वे हमारी नेता हैं और शराबबंदी के लिए अभियान शुरू करेंगी। ये सामाजिक चेतना और जनजागरण का अभियान है।

उमा ने शिवराज को लिखा पत्र

उमा भारती ने शराबबंदी को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने लिखा- प्रदेश में नशाखोरी और शराबखोरी के खिलाफ अभियान चलना चाहिए। मैं इस पत्र का सार्वजनिक करूंगी ताकि कोई गलतफहमी न पैदा की जा सके। इस संबंध में जिन लोगों ने मुझसे संपर्क किया है, उनसे आग्रह किया गया है कि इस विषय पर राजनीतिक वक्तव्य नहीं होना चाहिए। सरकार पर अनुचित दबाव बनाने की चेष्टा भी नहीं होनी चाहिए। सामाजिक चेतना का जनजागरण कर यह प्रयास हो कि व्यक्ति स्वयं नशे का त्याग करे। इस दिशा में आठ मार्च को विमर्श किया जाएगा।

राष्ट्रवाद को बनाएं बलशाली

राज्यसभा के पूर्व सदस्य रघुनंदन शर्मा ने प्रधानमंत्री को संबोधित करते हुए कहा है कि कांग्रेस की सभी सड़ी-गली नीतियां हम ही लागू करें, यह विचारधारा के हित में नहीं हैं। आपकी सोच किसानों के हित में हो सकती है, लेकिन कोई स्वयं का भला नहीं होने देना चाहता तो बलात भलाई का क्या औचित्य है। आप राष्ट्रवाद को बलशाली बनाने में संवैधानिक शक्ति लगाओ।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088