SMTV India
Local & National Breaking News

MP के तीन शहरों में लॉकडाउन, इंदौर, भोपाल और जबलपुर में देखिए- क्या बंद है और क्या है चालू?

5

भोपाल: कोरोना की दूसरी लहर के बीच मध्यप्रदेश में तीन शहरों भोपाल, इंदौर और जबलपुर में लॉकडाउन शुरू हो गया है। रविवार को शुरू हुए लॉकडाउन में अस्पताल, मेडिकल छोड़कर सभी दुकानें बंद दिखाई दीं। इस बीच सड़कों पर पुलसि की तैनाती देखी गई साथ ही जगह जगह बैरीकेट्स भी लगाए गए।

PunjabKesari,न

राजधानी भोपाल में सुबह से ही लॉकडाउन का असर देखा जा रहा है, लेकिन इसके बावजूद भी कुछ लोग सड़कों पर निकल रहे थे। जिसके चलते पुलिस की टीम ने सख्ती दिखाते हुए समझाइश दी और फिर छोड़ दिया। इस दौरान एयरपोर्ट व रेलवे स्टेशन जाने वालों को पहले की अपेक्षा दोगुना किराया देना पड़ा।

PunjabKesari, न

इंदौर में कानून तोड़ने पर खैर नहीं ..
वैसे तो इंदौर मे भी लॉकडाउन किया गया, लेकिन जिनह्ने ने भी लॉकडाउन तोड़ा तो पुलिस उन्हें डंडों से पीटती नजर आई। इस बीच पुलिस की टीम लोगों को लॉकडाउन के लिए जागरूक करते भी नजर आई।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Indore, Jabalpur, Bhopal, Lockdown, Corona, Administration

जबलपुर में हजारों जवान तैनात
संस्कारधानी जबलपुर में भी मेडिकल अस्पताल छोड़कर सभी दुकानें बंद दिखाई दीं। जिले में 34 जगहों पर चेकिंग देखी गई। वहीं करीब 1500 जवानों की तैनाती जबलपुर में देखी गई। लेकिन बावजूद इसके कहीं कहीं लोगों की आवाजाही देखी गई। MPPSC की परीक्षा के लिए प्रशासुन की तरफ से रेलवे स्टेशन से लेकर परीक्षा केंद्र तक के लिए बसें उपलब्ध कराई गई हैं। JCTSL ने छात्रों के लिए 8085922322 नंबर जारी किया है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Indore, Jabalpur, Bhopal, Lockdown, Corona, Administration

इन्हें ही मिलेगी लॉकडाउन में छूट…
बता दें कि लॉकडाउन में अस्पताल, मेडिकल, औद्योगिक इकाइयां, श्रमिक व कर्मी, बाहर से आने जाने वाले ट्रकों डंपरों, एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशन मे लोगों की आवाजाही पर छूट रहेगी। साथ ही विभिन्न परीक्षा देने वाले छात्रों को भी लॉकडाउन में छूट दी गई है।

SMTV India