ब्रेकिंग
नर्मदापुरम में मां नर्मदा जयंती महोत्सव का छाया उल्लास सीएम शिवराज ने जलमंच से की पूजा-अर्चना मुरैना के पहाड़गढ़ जंगलों में सुखोई और मिराज क्रेश पायलेट उतरे पैराशूट से पीएम मोदी आज जाएंगे भीलवाड़ा गुर्जर समाज के लोक देवता जन्मोत्सव कार्यक्रम में होंगे शामिल सीयू में ध्वजारोहण के साथ शुरू होगी स्वाभिमान थाली 1934 से घमापुर चौक में फैल रही दही बूंदी जलेबी की खुश्बू गफलत में निगम अधिकारी संपत्तिकर नामांकन का ठहराव चेक कराया रतलाम के रावटी स्टेशन के पास लोडिंग वाहन पलटा 21 घायल मध्य प्रदेश के राज्यपाल भोपाल में और सीएम शिवराज जबलपुर में करेंगे ध्वजारोहण मध्य प्रदेश में मंदिरों के 500 मीटर के दायरे से हटेंगी शराब दुकानें राहुल-अथिया को शादी में मिले करोड़ों के गिफ्ट सलमान और कोहली ने भी दिए शानदार तोहफे

बुरहानपुर में उपयंत्री को तीन हजार रुपये की रिश्वत लेते लोकायुक्त ने किया गिरफ्तार

12

बुरहानपुर। लोकायुक्त पुलिस ने जनपद पंचायत बुरहानपुर के उपयंत्री किशोर तायड़े को तीन हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। सोमवार शाम करीब चार बजे किशोर ने जनपद पंचायत परिसर में जैसे ही शिकायतकर्ता भीमनाथ इंगले से तीन हजार रुपये लिए, लोकायुक्त ने उपयंत्री को दबोच लिया। इसके बाद उसे सर्किट हाउस ले जाया गया। जहां लोकायुक्त पुलिस की टीम ने कागजी कार्रवाई के बाद उपयंत्री को जमानत पर रिहा कर दिया।

लोकायुक्त टीआई राजेश बोहरिया ने बताया कि अमृत सरोवर का काम करने वाले ठेकेदार भीमनाथ इंगले ने ग्राम पंचायत पातोंडा में काम करने वाले मजदूरों के नाम मस्टर पर चढ़ाने और भुगतान करने के लिए उपयंत्री किशोर तायड़े से संपर्क किया था। जिस पर उपयंत्री ने इसके बदले रुपयों की मांग की थी। बातचीत के बाद सौदा तीन हजार रुपये में तय हुआ था। सोमवार को यह राशि उपयंत्री को दी जानी थी।

इससे पहले रविवार को ठेकेदार भीमनाथ ने इसकी शिकायत लोकायुक्त एसपी इंदौर से कर दी। जांच पड़ताल के बाद लोकायुक्त एसपी ने टीआई राजेश बोहरिया के नेतृत्व में टीआई सुनील उइके, प्रधार आरक्षक पवन पटोरिया, विजय सेलार की टीम गठित कर कार्रवाई के लिए भेजा था। टीम ने उपयंत्री किशोर को रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोच लिया।

SMTV India