SMTV India
Local & National Breaking News

शिव‘राज’ में बीजेपी नेता की माफियागिरी, महिला के प्लॉट पर चलाई JCB

26

जबलपुर: मध्यप्रदेश में एक तरफ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आक्रामक तेवर के बाद माफिया पर  जिला प्रशासन कहर बनकर टूट रहा है तो वहीं अब सीएम के सिस्टम को फेल  करने के लिए उनकी ही पार्टी के नेता सामने आ रहे हैं।

बीजेपी नेता माफिया का किरदार निभा रहा है। जबलपुर के भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता शुभांग  गोटिया पर एक महिला ने मारपीट और गाली गलौच और जबरन उसकी निजी जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगाया है।

इसकी शिकायत जबलपुर के विजय नगर थाने में दर्ज है। पीड़ित महिला नीलिमा  तिवारी ने बताया कि उन्हें 22 मार्च को सुबह 9:30 बजे खबर लगी की उनकी जमीन लक्ष्मीपुर खसरा नंबर 68/4 पर जेसीबी चलाई जा रही है। सूचना मिलने के बाद वह अपनी जमीन पर पहुंची तो देखा कि शुभांग गोटिया अपने कई साथियों के साथ उनकी जमीन पर जेसीबी चलवा रहे था। महिला ने वहां सवाल पूछा कि उसकी जमीन पर जेसीबी क्यों चलाई जा रही है।

इतना सुनते  ही शुभांग  गोटिया ने महिला को गालियां देना शुरू कर दिया। महिला ने जब इसका विरोध किया तो नेता के साथी भी वहां आ गए और महिला के साथ बदतमीजी करने लगे। देखते ही देखते मामला बढ़ गया और उन्होंने महिला को धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया।

महिला ने बताया कि इसके बाद वह वहां से चली गई और उसने अपने पति ब्रजेश तिवारी को फोन करके बुलाया। पति के आने पर नेता और उसके साथियों ने उसके पति से मारपीट करना शुरू कर दिया। बीच बचाव के लिए महिला आई तो उसके साथ फिर बदतमीजी की गई।  पीड़ित परिवार ने पुलिस को घटनास्थल से फोन किया। इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस को देखकर नेता के साथी मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

प्रदीप गोटिया और शुभांग गोटिया जो कि पिता-पुत्र की जोड़ी है। इसके पहले भी कई कारनामे कर चुके हैं। शुभांग गोटिया के पिता प्रदीप गोटिया 500 करोड़ की एमएच रेसिडेंसी में पहले से ही विवादों में चले आ रहे हैं। उनके बारे में कहा जाता है कि उन्होंने निजी जमीन को खरीद कर यहां से अपनी कॉलोनी के लिए अवैध तरीके से सड़क भी निकाली है, जिसकी कई शिकायतें नगर निगम और जिला प्रशासन के पास दर्ज हैं।

SMTV India