SMTV India
Local & National Breaking News

महाराष्ट्रः मुंबई में कोरोना के मामलों में बड़ा उछाल, पिछले 24 घंटे में मिले करीब 1,377 नए मरीज

महाराष्ट्र की स्कूल शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़ ने मंगलवार को कहा कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं।

9

राजधानी दिल्ली के बाद मुंबई में कोरोना के मामलों में बड़ा उछाल देखने को मिला है। मुंबई में पिछले 24 घंटों में 1,377 नए मामले सामने आए हैं जोकि पिछले दिन से 70 फीसदी ज्यादा हैं। बता दें कि देश में ओमिक्रॉन वैरिएंट के आने के बाद कोविड के मामलों में तेजी देखी जा रही है। अब तक कोविड की तीसरी लहर को लेकर कई रिपोर्ट जारी हो चुकी हैं, जिसमें कहा गया है कि मध्य जनवरी से लेकर फरवरी अंत तक कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर पीक पर होगी।

महाराष्ट्र की स्कूल शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़ ने मंगलवार को कहा कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। गायकवाड़ पिछले साल भी वायरस से संक्रमित हुई थीं और वह राज्य विधानमंडल के जारी शीतकालीन सत्र में हिस्सा ले रही थीं। उन्होंने सोमवार को राज्य विधान परिषद में अपने मंत्रालय से संबंधित विभिन्न सवालों के जवाब दिए।

मंत्री ने ट्वीट किया, “कल शाम लक्षण महूसस होने के बाद आज मुझे पता चला कि मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हूं। मेरे लक्षण हल्के हैं। मैं ठीक हूं और मैंने खुद को पृथक कर लिया है। पिछले कुछ दिनों में मुझसे मुलाकात करने वालों से एहतियात बरतने का आग्रह करती हूं।” कांग्रेस नेता गायकवाड़ ने हाल में उत्तर प्रदेश का दौरा भी किया था।

SMTV India