हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

Maharashtra Lockdown: महाराष्ट्र में 28 फरवरी तक बढ़ा लॉकडाउन, उद्धव सरकार ने जारी किया आदेश

महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लागू की गई लॉकडाउन संबंधी पाबंदियों की अवधि शुक्रवार को 28 फरवरी 2021 तक के लिए बढ़ा दी है। राज्य सरकार ने इस बाबत एक सर्कुलर जारी किया है जिसमें कहा गया है, राज्य में कोविड-19 वायरस के फैलने से खतरा है और सरकार को आपातकालीन कदमों की जरूरत महसूस हो रही है।  राज्य में कोरोना का खतरा अभी भी बरकरार है। इसलिए इस संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए राज्य सरकार आपात कदम भी उठा रही है। 

इसमें कहा गया कि पाबंदियों में ढील देने तथा चरणबद्ध तरीके से गतिविधियों की इजाजत देने संबंधी अभियान मिशन बिगिन अगेन को संचालित करने के सरकार के दिशा-निर्देश 28 फरवरी तक प्रभावी रहेंगे।इस दौरान लॉकडाउन के सभी पुराने नियम लागू रहेंगे। प्रदेश सरकार ने काफी विरोध के बाद पूजा स्थलों को दोबारा खोलने की अनुमति दी थी। इसके अलावा राज्य के कुछ हिस्सों में नौवीं से 12वीं तक की कक्षाएं भी शुरू की गई है। 

बता दें कि राज्य में बीते 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के  3,537 नए मामले दर्ज किए, जिसके बाद राज्‍य में कुल संक्रमित मरीजों की संख्‍या 19,28,603 तक पहुंचा गई है। 70 संक्रमितों की मौत के बाद राज्‍य में मौत का आंकड़ा 49,463 तक पहुंच गया है।
 अब महाराष्ट्र में 43,048 सक्रिय मामले हैं। अब तक 1,44,30,223 लोगों की कोरोनोवायरस की जांच हो चुकी है।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088