SMTV India
Local & National Breaking News

महाराष्ट्र: पुणे में बीजेपी नेता किरीट सोमैया से शिवसैनिकों ने की धक्का-मुक्की

किरीट सोमैया आज जब पुणे महानगर पालिका में जंबो कोविड सेंटर में कथित गड़बड़ियों के सिलसिले में गए थे।

6

 महाराष्ट्र में शिवसेना नीत महा विकास अघाड़ी की सरकार बनने के बाद अराजकता का माहौल बन चुका है। राज्य में शिवसैनिक आए दिन उत्पाद करते नजर आते हैं। पुणे में भाजपा नेता किरीट सोमैया के साथ शनिवार को कथित शिवसैनिकों ने हमला कर दिया और मारपीट की। सोमैया के साथ यह घटना एक परिसर से निकलते वक्त हुई। हालांकि सुरक्षाकर्मियों ने मोर्चा संभाल लिया और आनन-फानन में उन्हें गाड़ी में बैठाया गया। लेकिन बात यहीं नहीं रुकी कथित कार्यकर्ता गाड़ी के आगे लेट गए, वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें हटाने का प्रयास किया।

किरीट सोमैया आज जब पुणे महानगर पालिका में जंबो कोविड सेंटर में कथित गड़बड़ियों के सिलसिले में गए थे। पुणे महानगर पालिका के परिसर में बड़ी संख्‍या में शिवसैनिक जुटे थे। बीजेपी नेता सोमैया आज जैसे ही अपने कार से पुणे महानगर पालिका के कार्यालय के गेट के बाहर पहुंचे तो शिवसैनिकों ने उन्‍हें घेर लिया और धक्‍का-मुक्‍की करने लगे। वहां सुरक्षाकर्मियों ने उन्‍हें रोकने की कोशिश की। बीजेपी नेता ने इस घटना के बारे ट्वीट कर बताया है कि उनके साथ शिवसैनिकों ने धक्‍का-मुक्‍की की है।

बहरहाल, भाजपा की पुणे इकाई के अध्यक्ष जगदीश मलिक ने कहा कि सोमैया को इलाज के लिए संचेती हॉस्पिटल ले जाना पड़ा। सोमैया पर हमले की निंदा करते हुए भाजपा की महाराष्ट्र इकाई के प्रमुख चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि मुंबई उत्तर से पूर्व लोकसभा सदस्य के साथ जब हाथापाई की गयी, तो वह जमीन पर गिर गए। उन्होंने कहा कि सोमैया इस तरह के हथकंडों से डरने वाले नहीं हैं

SMTV India