हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

Mirzapur 2 Trailer: सोशल मीडिया पर बवाल काट रहा है ‘मिर्ज़ापुर’, लोग बोले- ‘मर्ज़ी हमारी होगी’

Mirzapur 2 Trailer मिर्ज़ापुर 2 का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इसके जारी किए जाने के बाद से फैंस सोशल मीडिया पर सक्रिय हो गए हैं। वह लगातार जबरदस्त मीम्स शेयर कर रहे हैं। कुछ अपने पसंदीदा डायलॉग्स के बारे में बता रहे हैं।

नई दिल्ली। मिर्ज़ापुर 2 का ट्रेलर लंबे इंतज़ार के बाद जारी कर दिया गया है। अमेज़न प्राइम वीडियो ने यह ट्रेलर आज यानि 6 अक्टूबर को एक बजे जारी किया। इसके जारी होते ही, सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ लग गई है। लोग लगातार पसंदीदा डायलॉग्स और ट्रेलर के स्क्रीन शॉट्स शेयर कर रहे हैं। ख़ास बात है कि ट्रेलर रिलीज़ के बाद #Mirzapur2 ट्विटर के टॉप पर ट्रेंड कर रहा है।

पसंद आए ये डायलॉग्स

ट्रेलर में सबसे ज्यादा पसंद लोगों को रशिका दुग्गल के किरादर बीना त्रिपाठी का डायलॉग आया। उसमें वह कालीन भइया के पिता से कह रही हैं- शेर की उम्र ज्यादा है, लेकिन बूढ़ा नहीं हुआ है अभी तक। इस पर कई सारे फैंस मीम्स शेयर कर रहे हैं। कुछ फैंस वो भी हैं, जिन्हें कालीन भइया का डायलॉग पसंद आया है। ट्रेलर के शुरू में ही वो कहते हैं- जो आया है, वो जाएगा भी। बस मर्ज़ी हमारी होगी

कुछ को पसंद आए गुड्डू भइया

कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को कालीन भइया पसंद आए। जिसमें वह कहते दिख रहे हैं कि हमें बदलना भी लेना है और मिर्ज़ापुर भी। इसके फैंस ट्रेलर का वो सीन भी शेयर कर रहे हैं, जिसमें गुड्डू पंडित किसी को हेयर ड्रायर से मार रहे हैं। इस पर क्लिप पर भी फैंस काफी मीम्स बना रहे हैं। इसके अलावा लोग उनकी और गोलू गुप्ता की जोड़ी भी पसंद कर रहे हैं।

मुन्ना भइया बना रहे हैं नियम

मुन्ना भइया का डायलॉग भी काफी चर्चा में है। इसमें कालीन भइया कहते हैं कि गद्दी कोई भी संभाले नियम सेम होंगे। इस पर मुन्ना भइया कहते हैं कि हम एक और नियम एड कर रहे हैं। गद्दी पर बैठने वाला कभी भी नियम बदल सकता है।

पसंद आ रहे है नए चेहरे

पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, हर्ष शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग ऐसे एक्टर्स हैं, जो पहले सीजन में नजर आ चुके हैं। ख़ास बात है कि लोगों नए एक्टर विजय वर्मा, प्रियांशु पेंदौली, और ईशा तलवार भी पसंद आ रही हैं। ख़ास कर विजय वर्मा का डायलॉग- बिहार में आपका स्वागत है।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088