हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

किसानों के लिए इतना अधिक काम करने वाले मोदी ‘किसान विरोधी’ नहीं हो सकते : हेमा मालिनी

नई दिल्लीः भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने वर्ष 2021-22 के बजट को ‘आत्मनिर्भर भारत का बजट’ करार देते हुए बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों के लिए इतना अधिक काम कर रहे हैं तो वह ‘किसान विरोधी’ कैसे हो सकते हैं।

लोकसभा में बजट पर चर्चा में भाग लेते हुए हेमा मालिनी ने कहा, ‘‘ यह आत्मनिर्भर भारत का बजट है। यह देश को बदलने वाला बजट है।” उन्होंने कहा कहा कि इतिहास में पहली बार स्वाथ्य क्षेत्र में बजट में 137 फीसदी की बढ़ोतरी की गई। भाजपा सांसद ने कहा कि पिछले साढ़े छह वर्षों में गरीबों के लिए कई योजनाएं लाई गई हैं ताकि सभी समुदाय के लोग सम्मान के साथ जी सके।

उन्होंने कहा कि किसानों के जीवन परिवर्तन लाने के लिए बहुत सारे प्रावधान किए गए हैं। किसानों के फायदे के लिए अनेक कार्यक्रम चलाये जा रहे हैं। उन्होंने सवाल किया, ‘‘जो (प्रधानमंत्री) किसानों के लिए लगातार काम करते आ रहे हैं तो फिर वह किसान विरोधी कैसे हो गए?”

मथुरा से लोकसभा सदस्य ने कहा कि प्रधानमंत्री ने संसद में कहा है कि इन कानूनों को लागू होने दीजिए और कुछ कमी होगी तो इसे सुधारा जाएगा। लेकिन कोई मानने को तैयार नहीं है। उन्होंने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री ने कोविड संकट के कारण पटरी से उतरी अर्थव्यवस्था को न सिर्फ पटरी पर लाने का काम किया है, बल्कि यह पटरी पर तेजी से दौड़ रही है। इसका उदाहरण जीएसटी संग्रह में रिकॉर्ड बढ़ोतरी हुई है।”

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088