SMTV India
Local & National Breaking News

प्रेम प्रसंग में एक युवक की गला रेत का हत्या, खाली प्लॉट में शव फेककर फरार हुए आरोपी

5

इंदौर: इंदौर की लसूड़िया थाना क्षेत्र के निरंजनपुर में एक सनसनीखेज हत्याकांड का मामला सामने आया है। जहां युवक की प्रेम प्रसंग के चलते गला रेत कर हत्या कर शव को खाली पड़े प्लाट पर फेक कर आरोपी फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने  शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए एम वाय अस्पताल भिजवा दिया है।

दरअसल पूरा मामला लसूड़िया थाना क्षेत्र के निरंजनपुर में पुलिस को खून में लगभग एक शव बरामद किया है। संभवत युवक की गला रेत कर हत्या की गई है। मृतक की पहचान किशन निहाने उम्र 22 साल स्कीम नंबर 94 के रूप में हुई है। मृतक घर से 2 दिन पहले अपने एक दोस्त अनिल पांचाल द्वारा फोन पर बुलाने पर गया हुआ था। जब देर रात तक मृतक किशन घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट लसूड़िया थाने पर दर्ज कराई थी। गुमशुदा दिनांक से ही मृतक का दोस्त अनिल और उसके पूरा परिवार घर पर ताला लगाकर फरार हो गया था। पुलिस को देर रात राहगीर द्वारा सूचना मिली कि एक खाली पड़े प्लाट पर एक शव पड़ा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त की और शव को बरामद कर एम वाय अस्पताल भिजवा दिया है।

बताया जा रहा है कि मृतक किशन का अनिल पांचाल की बहन से प्रेम प्रसंग था संभवत प्रेम प्रसंग के चलते ही हत्याकांड को अंजाम दिया है फ़िलहाल पुलिस अनिल और उसके अन्य साथियों की तलाश कर रही है।

SMTV India