हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

नरोत्तम मिश्रा ने कंगना रनौत की सुरक्षा को लिए दिए कड़े निर्देश

भोपाल। बैतूल (betul) जिले में फिल्म धाकड़ (dhakaad) की शूटिंग चल रही है। इसमे फिल्म अभिनेत्री कंगना राणावत (kangana ranaut) की सुरक्षा को लेकर मध्य प्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने बैतूल के एसपी (SP) को सख्त निर्देश दिए हैं। दरअसल बैतूल युवक कांग्रेस ने तहसीलदार को ज्ञापन देकर मांग की थी कि कंगना राणावत दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसानों को लेकर दिए गए अपने बयान पर माफी मांगे वरना उन्हें फिल्म धाकड़ की शूटिंग नहीं करने दी जाएगी।

इस पर नरोत्तम ने एसपी से बात कर उन्हें निर्देश दिए हैं कि किसी भी तरह से कंगना की सुरक्षा सुनिश्चित होनी चाहिए और आंदोलन करने वाले ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कारवाई होनी चाहिए। कमलनाथ (kamalnath) को भी इस तरह के कान्ग्रेसियो को संभालने की नसीहत नरोत्तम मिश्रा ने दी। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कंगना इस प्रदेश की बहन बेटी है और उनकी सुरक्षा हमारा दायित्व है।

मध्यप्रदेश में धर्म स्वातंत्रय कानून के आधार पर (लव जिहाद) अधिकतम कारवाई करने का नरोत्तम मिश्रा ने उल्लेख किया और बताया कि किस तरह से मध्य प्रदेश में इस कानून को लागू करने में पूरी तरह सक्षम और आगे रहा है। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह (digvijay singh) के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (narendra modi) के भावुक होने पर की गयी टिप्पणी पर दिग्विजय सिंह को आड़े हाथों लेते हुए नरोत्तम ने कहा कि वे सिर्फ जहर बोने का काम करते हैं।

दिग्विजय सिंह के द्वारा युवक कांग्रेस को जनता के बीच जाकर किसान कानूनो के बारे में समझाने की नसीहत पर नरोत्तम ने कहा कि कि वे पहले अपने तथा कथित युवा नेता राहुल गांधी को तो इन कानूनों के बारे में समझाले फिर जनता के बीच जाने की बात करे।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088