ब्रेकिंग
नर्मदापुरम में मां नर्मदा जयंती महोत्सव का छाया उल्लास सीएम शिवराज ने जलमंच से की पूजा-अर्चना मुरैना के पहाड़गढ़ जंगलों में सुखोई और मिराज क्रेश पायलेट उतरे पैराशूट से पीएम मोदी आज जाएंगे भीलवाड़ा गुर्जर समाज के लोक देवता जन्मोत्सव कार्यक्रम में होंगे शामिल सीयू में ध्वजारोहण के साथ शुरू होगी स्वाभिमान थाली 1934 से घमापुर चौक में फैल रही दही बूंदी जलेबी की खुश्बू गफलत में निगम अधिकारी संपत्तिकर नामांकन का ठहराव चेक कराया रतलाम के रावटी स्टेशन के पास लोडिंग वाहन पलटा 21 घायल मध्य प्रदेश के राज्यपाल भोपाल में और सीएम शिवराज जबलपुर में करेंगे ध्वजारोहण मध्य प्रदेश में मंदिरों के 500 मीटर के दायरे से हटेंगी शराब दुकानें राहुल-अथिया को शादी में मिले करोड़ों के गिफ्ट सलमान और कोहली ने भी दिए शानदार तोहफे

अब फरवरी तक चलेंगी पश्चिम मध्य रेलवे से गुजरने वाली दो ट्रेनें

12

जबलपुर। रेलवे ने स्पेशल ट्रेनों को जनवरी तक ही चलाया था, लेकिन अब इन ट्रेनों में यात्रियों की संख्या बढ़ने के बाद इनकी समयावधि को बढ़ा दिया है। पमरे से गुजरने वाली दो ट्रेनों को अब रेलवे फरवरी अंत तक चलाएगा। जानकारी के मुताबिक ट्रेन 02575/02576 हैदराबाद-गोरखपुर साप्ताहिक एक्सप्रेस स्पेशल की समयावधि को फरवरी 24 तक के लिए बढ़ा दिया गया। वहीं ट्रेन 07115/07116 हैदराबाद-जयपुर साप्ताहिक एक्सप्रेस स्पेशल को 26 फरवरी तक के लिए ही बढ़ा दिया गया है।

रेलवे द्वारा पमरे से गुजरने वाली दोनों ट्रेनों को जनवरी माह के ही चलाया जाना था। ट्रेन 02575 हैदराबाद-गोरखपुर साप्ताहिक एक्सप्रेस स्पेशल को 27 जनवरी तक ही चलाने की अनुमति थी। वहीं ट्रेन 02576 गोरखपुर-हैदराबाद साप्ताहिक एक्सप्रेस स्पेशल को 29 जनवरी तक चलाया जाना था। इस वजह से यात्री आगे की तिथि का रिजर्वेशन नहीं करा पा रहे थे। अब यह ट्रेन 24 फरवरी तक चलेगी। इसमें यात्री फरवरी तक अपना रिजर्वेशन करा सकते हैं। वहीं ट्रेन 07115 हैदराबाद-जयपुर साप्ताहिक एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन को भी 26 फरवरी तक चलाने के बाद इसमें फरवरी तक का आरक्षण कराया जा सकता है।

SMTV India