हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

NSUI नेता मर्डर केस: गवाह को बंधक बनाकर जान से मारने की धमकी…SP से लगाई मदद की गुहार

मंडला: NSUI जिला महासचिव सोनू परौचिया हत्याकांड मामले के प्रमुख गवाह को बंधक बनाकर जान से मारने की धमकी दी गई है। इसको लेकर गवाह और उसके परिवार के सदस्यों ने एसपी को शिकायत दी है।

8 महीने पहले सोनू परौचिया की हुई थी हत्या

आठ महीने पहले एनएसयूआई जिला महासचिव सोनू परौचिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। परिजनों को सांत्वना देने के लिए पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह भी सोनू के घर पहुंचे थे, मामले के प्रमुख गवाह दिगम्बर बैरागी ने आरोपी के परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

गवाह को बनाया गया बंधक

दिगम्बर बैरागी का कहना है कि उसकी कोर्ट में गवाही के पहले ही उसे बंधक बना लिया गया था। बैरागी ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसके ममेरे भाई ने जबलपुर घूमने के बहाने उसे पहले गाड़ी में बिठा लिया।

जबलपुर पहुंचने के बाद बैरागी को बंधक बना लिया गया। इस दौरान आरोपी परिवार के सदस्य भी जबलपुर पहुंच गए फिर गवाह को रीवा ले जाया गया और वहां उसे अपना बयान बदलने की धमकी दी गई।

डरा सहमा गवाह दिगम्बर उनकी बातों पर हामी भरता रहा। बैरागी की गवाही 8 फरवरी को थी। उसे एक दिन पहले आरोपी के परिजनों द्वारा मंडला लाया गया। इस दौरान गवाह आरोपी के परिजनों के चंगुल से किसी तरह भाग निकला।

इसके बाद गवाह अपने परिवार के सदस्यों के पास जा पहुंचा जहां उसने आप बीती बताई। इसके बाद गवाह और उसके परिजनों ने एसपी को इसकी शिकायत की। फिलहाल गवाह और उसके परिजनों में घटना के बाद खौफ है। वहीं, मृतक सोनू के परिजन प्रशासन से न्याय की मांग कर रहे हैं।

मामले में एएसपी मंडला गजेंद्र सिह कवर ने कहा कि पुलिस गंभीरता से मामले की जांच कर रही है। पीड़ित की शिकायत को गंभीरता से लिया गया है और पुलिस जांच कर रही है। वहीं, पुलिस गवाह को सुरक्षा देने की बात कह रही है।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088