हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

ओंकारेश्वर मंदिर परिसर में रात दस से सुबह पांच बजे तक आमजन का प्रवेश प्रतिबंधित

Omkareshwar Temple: खंडवा । ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था को धता दिखाकर एक युवक परिसर में लगी दानपेटी चुरा ले जाने के बाद मंदिर प्रबंधन सजग हो गया है। ट्रस्ट ने रात दस बजे से सुबह पांच बजे तक मंदिर परिसर में आम लोगों का प्रवेश प्रतिबंधित कर दिया है। इतना ही नहीं, मंदिर में प्रवेश के मागों पर लोहे के गेट भी लगवाए जा रहे हैं।

ओंकारेश्वर श्रीजी मंदिर ट्रस्ट के मुख्य कार्यपालक अधिकारी और पुनासा एसडीएम चंदरसिंह सोलंकी ने बताया कि ओंकारेश्वर मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता बनाने के लिए योजना बनाई गई है। रात में शयन आरती के बाद मंदिर के पट दर्शनार्थियों के लिए बंद हो जाते हैं। ऐसे में मंदिर परिसर में आम लोगों की मौजूदगी को प्रतिबंधित किया गया है। अब सुबह पांच बजे दर्शन के लिए गेट खुलने पर ही लोग प्रवेश कर सकेंगे। इसके साथ ही मंदिर परिसर में एसएएफ के अलावा रात के समय ट्रस्ट के चार कर्मचारी सुरक्षा में तैनात रहेंगे।

मंदिर ट्रस्ट के सहायक कार्यपालन अधिकारी अशोक महाजन ने बताया कि गत दिनों मंदिर परिसर में दानपेटी पेटी चोरी होने के बाद मंदिर ट्रस्ट समिति ने सुरक्षा के मद्देनजर यह निर्णय लिया है। मंदिर में जाने वाले आठ स्थानों पर लोहे के दरवाजे लगाकर रात्रि में दस बजे ताला लगा दिया जाएगा।

इन स्थानों पर लगेंगे लोहे के गेट

ओंकारेश्वर में भीड़ नियंत्रण और रात्रि में लोगों का मंदिर में प्रवेश प्रतिबंधित करने के लिए लोहे के गेट प्रस्तावित है। इनमें भगवान आदिगुरु शंकराचार्य जी गुफा के समक्ष, अग्रवाल धर्मशाला, इमली गली से मंदिर पहुंच मार्ग, नए झूला पुल से पदगामी पुल, प्याऊ के पास, द्वारकाधीश मंदिर, शनि मंदिर के सामने कोटि तीर्थघाट से वेटिंग हॉल के सभी चढ़ाव पर लोहे के गेट रात्रि में बंद रहेंगे।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088