हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

खेलते-खेलते मां की आंखों के सामने तीसरी मंजिल से गिरी डेढ़ साल की बच्ची, 30 घंटे बाद तोड़ा दम

भोपाल: ‘कहते हैं कि नजर हटी और दुर्घटना घटी’ कुछ ऐसा ही हुआ राजधानी भोपाल में जब डेढ़ साल की मासूम खेलते-खेलते मां की आंखों के सामने तीसरी मंजिल की छत से गिर गई। बच्ची को गंभीर हालत में माता-पिता अस्पताल ले गए, जहां 30 घंटे जिंदगी और मौत से लड़ने के बाद बच्ची ने दम तोड़ दिया।

मामला शाहपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत वावड़िया कला का है। जहां धनीराम मारुति सहयोग कॉम्प्लेक्स में सिक्योरिटी गार्ड हैं। वे बिल्डिंग की ही तीसरी मंजिल पर बने सर्वेंट क्वार्टर में अपनी पत्नी और 3 बच्चों के साथ रहते हैं। उन्होंने बताया कि गुरुवार दोपहर वे बिल्डिंग के नीचे काम कर रहे थे। उनके साथ उनका 5 साल का बेटा खेल रहा था। घर की तीसरी मंजिल पर उनकी पत्नी डेढ़ साल की बेटी के साथ थी। उनकी पत्नी कपड़े धो रही थी और बच्ची आकांक्षा पास ही खेल रही थी। इसी दौरान बच्ची खेलते-खेलते रेलिंग तक पहुंच गई। जैसे ही मां ने बच्ची को देखा वो बच्ची की तरफ भागी लेकिन इससे पहले कि मां बच्ची को पकड़ पाती आकांक्षा रेलिंग से नीचे गिर गई। बच्ची को गिरते देख मां- पिता की चीखें निकल गई। मां-पिता बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल ले गए। जहां इलाज के दौरान 30 घंटे बाद बच्ची ने दम तोड़ दिया।

घटना की सूचना पर पुलिस अस्पताल पहुंची और पोस्टमार्टम करवाने लगी लेकिन परिजनों ने पोस्टमार्टम करवाने से इंकार कर दिया। उन्होंने पुलिस से आग्रह किया कि उन्हें किसी प्रकार की कोई आशंका नहीं है। वे बच्ची का पोस्टमार्टम नहीं करवाना चाहते जिस पर पुलिस ने बच्ची का शव बिना पोस्टमार्टम कराए ही परिजनों को सौंप दिया।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088