हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

Oppo F17 Pro का दिवाली एडिशन अगले सप्ताह भारत में होगा लॉन्च, जानिए संभावित कीमत

स्मार्टफोन मेकर कंपनी Oppo अगले सप्ताह F-सीरीज के नए हैंडसेट Oppo F17 Pro के दिवाली एडिशन को भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाली है। यूजर्स को इस नए एडिशन में ओप्पो एफ 17 प्रो वाले फीचर्स मिल सकते हैं।

नई दिल्ली। भारत में त्योहार का सीजन शुरू हो गया है। इस सीजन को ध्यान में रखकर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo अपने लेटेस्ट डिवाइस Oppo F17 Pro का दिवाली एडिशन 19 अक्टूबर को लॉन्च करने वाली है। यूजर्स को इस नए एडिशन में ओप्पो एफ 17 प्रो वाले फीचर्स मिलेंगे। हालांकि, इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। आपको बता दें कि कंपनी ने Oppo F17 Pro पिछले महीने भारतीय बाजार में उतारा था।

Oppo F17 Pro के दिवाली एडिशन की संभावित कीमत

Oppo F17 Pro के दिवाली एडिशन की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। उम्मीद है कि इस एडिशन की कीमत 20,000 से 25,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है।

Oppo F17 Pro की कीमत 

Oppo F17 Pro के 8GB रैम + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 22,990 रुपये है। इस स्मार्टफोन को मैजिक ब्लैक, ब्लू और Metallic व्हाइट कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।

Oppo F17 Pro की स्पेसिफिकेशन

Oppo F17 Pro एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है और यह MediaTek Helio P95 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 6.43 इंच का फुल एचडी+ ​सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080×2,400 पिक्सल है। इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। फोन में 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2MP का मोनोक्रोम और 2MP का पोट्रेट सेंसर मौजूद है। वहीं फोन में ड्यूल सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 16MP और 2MP का डेप्थ सेंसर है। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 30W VOOC Flash Charge 4.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

Oppo F17 Pro का इस फोन से है सीधा मुकाबला

Oppo F17 Pro का भारतीय बाजार में सीधा मुकाबला Redmi K20 Pro से है। Redmi K20 Pro की बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत 22,999 रुपये है। इस फोन में 6.39 इंच के फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। वहीं, स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 91.9 है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से लैस है। इसमें एड्रेनो 640 जीपीयू दिया गया है। इसमें भी 8 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज मौजूद है। इसके फ्रंट और बैक पैनल पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है। इसमें HDR सपोर्ट भी मौजूद है।

फोन को पावर देने के लिए 4000mAh की बैटरी दी गई है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित MIUI 10 पर काम करता है। कैमरा सेगमेंट की बात करें तो इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। वहीं, 13 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल सेंसर और 8 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर दिया गया है।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088