हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

Pak vs SA: पाकिस्तान ने टी20 सीरीज के लिए टीम की घोषणा की, इन दिग्गजों को किया टीम से बाहर

कराची। Pakistan vs South Africa t20 series: पाकिस्तान क्रिकेट टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खत्म होने के बाद तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। इसके लिए टीम की घोषणा कर दी गई है। टी20 टीम से तेज गेंदबाज बहाव रियाज व मो. हफीज को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। बहाव रियाज के अलावा बल्लेबाज फखर जमां को भी टीम से बाहर कर दिया गया है जबकि तेज गेंदबाज हसन अली की टीम में वापसी हुई है। बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान की टीम टी20 सीरीज में साउथ अफ्रीका से भिड़ेगी। 

टी 20 टीम में आसिफ अली और आमेर यामिन की भी वापसी हुई है जबकि चार अनकैप्ड खिलाड़ी जफर गौहर, दानिश अजिज, चाहिद महमूद और अमद बट्ट को टीम में शामिल किया गया है। इनके अलावा शादाब खान, इमाद वसीम और मो. हफीज को भी टी20 टीम से बाहर कर दिया गया है। मो. हफीज ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया था और उन्होंने कीवी टीम के खिलाफ दूसरे मैच में 90 से ज्यादा स्कोर बनाए थे। मो. वसीम की अगुआई वाली सेलेक्शन कमेटी ने तीन मैचों की सीरीज के लिए 20 सदस्यीय पाकिस्तान टीम की घोषणा की। 

पाकिस्तान व साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज 11 से 14 फरवरी से बीच खेली जाएगी और सारे मुकाबले लाहौर में ही होंगे। फिलहाल दोनों देशों को बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है जिसका पहला मुकाबला पाकिस्तान ने 7 विकेट से जीत लिया था और दूसरा टेस्ट मैच 4 फरवरी से खेला जाएगा। 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन टी20 मैचों के लिए पाकिस्तान की टीम-

बाबर आजम (कप्तान), हैदर अली, खुशदिल शाह, हुसैन तलत, दानिश अजिज, आसिफ अली, इफ्तखार अहमद, मो. नवाज, जफर गौहर, फहीम अशरफ, आमेर यामिन, आमेद बट्ट, मो. रिजवान, सरफराज अहमद, शाहिन अफरीदी, हैरिस राउफ, मो. हसनैन, हसन अली, उस्मान कादिर, जाहिद मेहमूद। 

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088