हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ कराची टेस्ट के लिए टीम की घोषणा की, इतने अकैप्ड खिलाड़ियों को मिला मौका

नई दिल्ली। साउथ अफ्रीका की टीम इन दिनों पाकिस्तान दौरे पर है जहां दोनों टीमों के बीच पहले दो मैचों की टेस्ट सीरीज और उसके बाद टी20 सीरीज खेली जाएगी। पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट मैच 26 जनवरी से खेला जाएगा और इसके लिए मेजबान ने 17 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। इस टीम में छह अनकैप्ड खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। इस टेस्ट सीरीज से पहले पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड दौरे पर थी जहां उसे टेस्ट सीरीज में बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा था। 

न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद पाकिस्तान की टीम में बड़ा बदलाव हुआ है और बाबर आजम की भी वापसी टीम में हो चुकी है। टीम के कप्तान बाबर आजम चोटिल होने की वजह से बाहर थे। जिस टीम की घोषणा की गई है उसमें तेज गेंदबाज के तौर पर हैरिस राउफ, शाहीन अफरीदी, तबीश खान और हसन अली को शामिल किया गया है तो वहीं स्पिन डिपार्टमेंट में यासिर अली का साथ देने के लिए नौमान अली और साजिद खान को चुना गया है। हालांकि इनमें से प्लेइंग इलेवन में किसे जगह मिलेगी, ये देखने वाली बात होगी। 

इस टीम में अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज व पूर्व कप्तान सरफराज अहमद को शामिल किया गया है तो वहीं बल्लेबाज के तौर पर आबिद अली, इमरान बट, अजहर अली, बाबर आजम (कप्तान), फवाद आलम, सौद शकील, फहीम अशरफ जैसे खिलाड़ी मौजूद हैं। दोनों देशों के बीच पहला टेस्ट मैच 26 जनवरी से कराची में खेला जाएगा तो वहीं दूसरा टेस्ट मैच रावलपिंडी में 4 फरवरी से खेला जाएगा। पिछली हार के बाद पाकिस्तान के पास अच्छा मौका है कि, वो घरेलू धरती पर टेस्ट सीरीज में जीत दर्ज करें। 

कराची टेस्ट मैच के लिए पाकिस्तान की 17 सदस्यीय टीम-

आबिद अली, इमरान बट, अजहर अली, बाबर आजम (कप्तान), फवाद आलम, सौद शकील, फहीम अशरफ, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, सरफराज अहमद, नौमान अली, साजिद खान, यासिर शाह, हैरिस राउफ, हसन अली, शाहीन शाह अफरीदी, तबीश खान।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088