हेडलाइंस
Assembly Elections: उत्तर प्रदेश में अकेल चुनाव लड़ेगी जद(यू), गठबंधन पर भाजपा से नहीं मिला कोई जवाब Assembly Elections: भारतीय किसान यूनियन ने SP-RLD गठबंधन को दिया समर्थन, जानें क्या बोले राकेश टिकैत? ग्रेजुएशन पास वालों के लिए यहां निकली हैं बंपर भर्तियां, अप्लाई करने से पहले पढ़ लें यह खबर 5.6 इंच की डिस्प्ले के साथ Apple ला सकती है iPhone SE 3, लीक हुई तस्वीर Gold के प्रति भारतीयों का बढ़ा आकर्षण, 9 महीने में सोने का आयात हुआ दोगुना भ्रष्टाचार मामले को लेकर समझौता याचिका पर बातचीत कर रहे नेतन्याहू विराट कोहली के टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ने पर पूर्व बल्लेबाज कैफ ने कही ये बड़ी बात पिंक और ब्लू शरारा सूट में सपना चौधरी ने बिखेरा खूबसूरती का जलवा, कैमरे के सामने झूमकर यूं दिए पोज दूर होगा होंठों के आसपास का कालापन, घर पर यूं बनाएं Beetroot Serum ग्वालियर में जीनोम सीक्वेंसिंग सैंपल की जांच की सुविधा नहीं

पाकिस्तानी MP ने किया कटरीना कैफ के ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाने पर जोरदार डांस, लोगों ने कर दिया ट्रोल

उन्हें डांस करने पर कई लोग ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्मों और गानों को पसंद करने वाले केवल भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में हैं। कई देशों में हिंदी गानों को जोर-शोर से सुना जाता है। भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में बॉलीवुड फिल्मी गाने खूब पसंद किए जाते हैं। पाकिस्तानी लोग इन गानों को न केवल गुनगुनाते हैं, बल्कि जमकर डांस भी करते हैं। हाल ही में पाकिस्तानी नेशनल असेंबली के मेंबर और टीवी होस्ट आमिर लियाकत हुसैन ने भी बॉलीवुड के एक गाने पर डांस किया है।

उन्हें डांस करने पर कई लोग ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आमिर लियाकत हुसैन फिल्म सूर्यवंशी के गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर जमकर डांस करते नजर आए। उनके इस वीडियो को तैमूर जमून नाम के ट्विटर हैंडल ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में आमिर लियाकत हुसैन ऑफ-व्हाइट कुर्ता पायजामा और ब्राउन नेहरू जैकेट में नजर आ रहे हैं।

उनका यह वीडियो किसी फंक्शन का है। वीडियो में आमिर लियाकत हुसैन जबरदस्त डांस करते दिखाई दे रहे हैं। उनके डांस वीडियो को जहां कई सोशल मीडिया यूजर्स पसंद कर रहे हैं, तो वहीं कुछ ने उन्हें ट्रोल किया है। एक सोशल मीडिया यूजर ने आमिर लियाकत हुसैन के वीडियो को देखने के बाद अपने ट्वीट में लिखा- भाइयों और बहनों, यह हैं पाकिस्तान के मेंबर ऑफ पार्लियामेंट।

वहीं और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर आमिर लियाकत हुसैन को डांस करने पर ट्रोल किया है। आमिर लियाकत हुसैन से पहले पाकिस्तानी अभिनेत्री और यूट्यूबर आयशा उमर को बॉलीवुड की फिल्म के एक गाने पर डांस करने की वजह से ट्रोल किया गया था। दरअसल आयशा एक शादी में दोस्तों के साथ रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के गाने ‘बलम पिचकारी’ पर स्टेज परफॉर्मेंस देती दिखीं।

शादी में आयशा ने ब्लैक कलर का लहंगा पहना हुआ था, जिसमें वह काफी हॉट लग रही हैं और खुलकर शादी को एन्जॉय करती हुई नजर आ रही थीं, लेकिन इसी वजह से आयशा को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ गया। हालांकि, ट्रोलिंग को आयशा ने इग्नोर नहीं किया, बल्कि ट्रोलर को मुंहतोड़ जवाब दिया था।

Assembly Elections: उत्तर प्रदेश में अकेल चुनाव लड़ेगी जद(यू), गठबंधन पर भाजपा से नहीं मिला कोई जवाब     |     Assembly Elections: भारतीय किसान यूनियन ने SP-RLD गठबंधन को दिया समर्थन, जानें क्या बोले राकेश टिकैत?     |     ग्रेजुएशन पास वालों के लिए यहां निकली हैं बंपर भर्तियां, अप्लाई करने से पहले पढ़ लें यह खबर     |     5.6 इंच की डिस्प्ले के साथ Apple ला सकती है iPhone SE 3, लीक हुई तस्वीर     |     Gold के प्रति भारतीयों का बढ़ा आकर्षण, 9 महीने में सोने का आयात हुआ दोगुना     |     भ्रष्टाचार मामले को लेकर समझौता याचिका पर बातचीत कर रहे नेतन्याहू     |     विराट कोहली के टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ने पर पूर्व बल्लेबाज कैफ ने कही ये बड़ी बात     |     पिंक और ब्लू शरारा सूट में सपना चौधरी ने बिखेरा खूबसूरती का जलवा, कैमरे के सामने झूमकर यूं दिए पोज     |     दूर होगा होंठों के आसपास का कालापन, घर पर यूं बनाएं Beetroot Serum     |     ग्वालियर में जीनोम सीक्वेंसिंग सैंपल की जांच की सुविधा नहीं     |    

SMTV
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088