SMTV India
Local & National Breaking News

महाशिवरात्रि के मौके पर शिव की भक्ति में डूबीं ‘टीवी की पार्वती’ मौनी रॉय

9

देश में आज धूमधाम से महाशिवरात्रि मनाई जा रही हैं। इस अवसर पर आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर एक दूसरे को शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी बीच सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय ने भी सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें शेयर कर फैंस को इस पर्व की बधाई दी है।

इन तस्वीरों में मौनी रॉय शिव की भक्ति में लीन नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने शिवलिंग के सामने बैठी अपनी अलग-अलग प्रकार की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका लुक भी डिफ्रेंट नजर आ रहा है। देखा जा सकता है कि टीवी की पार्वती कैसे शिवलिंग के सामने हाथ जोड़ी श्रद्धापूर्वक बैठी हैं

इस दौरान मौनी ट्रेडिशनल आउटफिट में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस  ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में गायत्री मंत्र और महामृत्युंजय मंत्र लिखा है।

इसके अलावा उन्होंने लिखा-मेरे सपनों को नियति ने चाहा, मेरी सुबह सांझ को, मेरी एक और एक ही शिव. ओम ओम नम: शिवाय ओम. इसी के साथ एक्ट्रेस ने सभी को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दी हैं। एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस कमेंट कर उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

काम की बात करें तो मौनी रॉय जल्द ही मल्टीस्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में दिखाई देंगे।

SMTV India