ब्रेकिंग
नर्मदापुरम में मां नर्मदा जयंती महोत्सव का छाया उल्लास सीएम शिवराज ने जलमंच से की पूजा-अर्चना मुरैना के पहाड़गढ़ जंगलों में सुखोई और मिराज क्रेश पायलेट उतरे पैराशूट से पीएम मोदी आज जाएंगे भीलवाड़ा गुर्जर समाज के लोक देवता जन्मोत्सव कार्यक्रम में होंगे शामिल सीयू में ध्वजारोहण के साथ शुरू होगी स्वाभिमान थाली 1934 से घमापुर चौक में फैल रही दही बूंदी जलेबी की खुश्बू गफलत में निगम अधिकारी संपत्तिकर नामांकन का ठहराव चेक कराया रतलाम के रावटी स्टेशन के पास लोडिंग वाहन पलटा 21 घायल मध्य प्रदेश के राज्यपाल भोपाल में और सीएम शिवराज जबलपुर में करेंगे ध्वजारोहण मध्य प्रदेश में मंदिरों के 500 मीटर के दायरे से हटेंगी शराब दुकानें राहुल-अथिया को शादी में मिले करोड़ों के गिफ्ट सलमान और कोहली ने भी दिए शानदार तोहफे

Pathan Film Row: भिलाई में पठान फिल्म का विरोध सिनेमा हाल में पोस्टर फाड़ा रायपुर में मल्टीप्लेक्स के बाहर कड़ी सुरक्षा

12

भिलाई। Pathan Film Row in Bhilai: छत्‍तीसगढ़ के दुर्ग जिले के सुपेला स्थित वेंकटेश्वरा टाकीज में लगी पठान फिल्म के विरोध में कुछ लोग पहुंच गए थे। टाकीज प्रबंधन ने इसकी सूचना सुपेला थाने को दी। उसके बाद पुलिस ने पहुंचकर मोर्चा संभाला। यहां पर सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस तैनात कर दी गई है।

आपको बता दें शाहरुख खान की फिल्म पठान का विरोध हो रहा है। इसके तहत ही सुपेला वेंकटेश्वरा टाकीज के सामने इस फिल्म को लेकर लगाया गया। पोस्टर बीती रात अज्ञात लोगों ने पोस्‍टर फाड़ दिया। इसकी जानकारी के बाद टाकीज प्रबंधन ने इसकी शिकायत सुपेला थाने में की सूचना मिलने के पर सुपेला थाना टीआई दुर्गेश शर्मा दल बल के साथ वेंकटेश्वरा टाकीज पहुंचे। उनके द्वारा पूरी टाकीज का निरीक्षण किया गया और स्टाफ से चर्चा की गई । इसके बाद टीआई दुर्गेश शर्मा ने बताया कि पठान फिल्म का विरोध किया जा रहा है।
बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने इस फिल्म का विरोध करने का निर्णय लिया है। स्थिति को देखते हुए यहां पर पुलिस तैनात कर दी गई है। वहीं सभी लोगों से कहा यह है कि वे शांति बनाए रखें। उन्होंने बताया कि टाकीज प्रबंधन को भी कहा गया है कि किसी भी अराजक स्थिति की जानकारी तत्काल थाने में दें।

रायपुर में मल्टीप्लेक्स के बाहर कड़ी सुरक्षा

रायपुर के अलग-अलग मल्टीप्लेक्स में आज पठान मूवी रिलीज हो रही है। सुरक्षा के मद्देनजर जगह-जगह पर पुलिस तैनात की गई है। किसी भी तरह की विवाद या तोड़फोड़ की स्थिति ना बने। जिसके लिए सुबह से ही अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती सभी जगह की गई है। तेलीबांधा स्थित मैग्नेटो मॉल, पंडरी, विधानसभा सहित अन्य जगहों पर पुलिस बल की तैनाती की गई है।

SMTV India