SMTV India
Local & National Breaking News

PM मोदी आज बंगाल और असम में संभालेंगे मोर्चा, चुनावी घोषणा के बाद पहली रैली

7

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज असम और पश्चिम बंगाल में चुनावी मोर्चा संभालेंगे। वह बंगाल के पुरुलिया और असम के करीमगंज जिले में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। चुनाव कार्यक्रमों की घोषणा के बाद दोनों राज्यों में उनकी पहली रैली है।अपने संबोधन से एक दिन पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि बंगाल की जनता के मन में परिवर्तन की इच्छा जागृत हुई है और भाजपा का सुशासन का एजेंडा लोगों के बीच अपनी जगह बना रहा है।

भाजपा के सुशासन का एजेंडा लोगों को पसंद आ रहा: पीएम मोदी 
पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि कल 18 मार्च को मुझे पश्चिम बंगाल में अपने भाइयों और बहनों के बीच उपस्थित होने का अवसर मिलेगा। मैं पुरुलिया में एक जनसभा को संबोधित करूंगा। पूरे पश्चिम बंगाल में, परिवर्तन की इच्छा जागृत हुई है। भाजपा के सुशासन का एजेंडा लोगों को पसंद आ रहा है।  उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि कल 18 मार्च को मैं असम में रहूंगा। करीमगंज में रैली के दौरान असम जैसे महान राज्य के लोगों के बीच उपस्थित रहने को लेकर उत्सुक हूं।

बंगाल में आठ चरणों में मतदान
पिछले पांच साल में असम की जनता ने विभिन्न क्षेत्रों में सकारात्मक परिवर्तन देखा है। विकास के एजेंडे को जारी रखने के लिए राजग (राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन) को जनता का आशीर्वाद चाहिए। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के तहत आठ चरणों में मतदान होना है जबकि असम में यह तीन चरणों में संपन्न होगा। भाजपा पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस को सत्ता से हटाने के लिए संघर्षरत है, वहीं असम में लगातार दूसरी बार सत्ता में आने की कोशिशों में है।

SMTV India