SMTV India
Local & National Breaking News

पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 3 शातिर लुटेरों को किया गिरफ्तार

7

सिवनी: मध्यप्रदेश में पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है। जहां कोतवाली पुलिस ने नगर के 6 स्थानों पर चोरी के मामले में अंतरराज्यीय गिरोह के 3 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। उनके पास चोरी की 2 कार और एलइडी टीवी बरामद हुई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी आदतन चोर और  कार चुराकर बेचने का काम करते था। वहीं कोतवाली थाना में प्रेस वार्ता में एसडीओपी पारुल शर्मा ने बताया कि चोरी की घटना को अंजाम देने वाला सरगना ग्वालियर के मुरार थाना क्षेत्र के बंगाली कॉलोनी निवासी, सचिन गोहर पिता प्रेम सिंह गौहर ने जौनपुर के गोहलपुर थाना क्षेत्र अंसार नगर निवासी, साजिद पिता समद खान के साथ मिलकर महाराष्ट्र के भंडारा जिले से स्विफ्ट कार सफेद रंग की चुराई थी।

जिससे वे 2 मार्च को सिवनी पहुंच चेक और रेकी की । रेकी करने के पश्चात वे जबलपुर चले गए 3 मार्च को वापस सिवनी पहुंचे। छिंदवाड़ा निवासी राजकुमार उर्फ राजू पिता द्वारकादास लालवानी के साथ मिलकर सिवनी में छह स्थानों पर चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोर गिरोह सिवनी में चोरी की वारदात को अंजाम देकर छिंदवाड़ा की तरफ भाग निकले घटना के बाद से पुलिस ने टीम बनाई और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। बता दें कि पुलिस को साजिद और सचिन चोरी की स्विफ्ट कार में घूमते मिले। जिसके बाद शिवनी पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया और उनके द्वारा निशानदेही पर कार्रवाई करते हुए राजकुमार को भी गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर आरोपियों ने की घटना को स्वीकार किया गया है आरोपी साजिद और सचिन के पास से नगद 26500 रुपए और भंडारा जिले से चुराई गई स्विफ्ट कार तथा राजकुमार के पास से 7500 नगद व 40000 रुपए की चुराई गई एलईडी टीवी जप्त की गई है। आरोपी के पास से हुंडई शोरूम से चुराई गई औरा कंपनी की नई कार मिली है चोरों से 1440000 700 का माल पुलिस ने बरामद किया है पूछताछ में तीनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

SMTV India