हेडलाइंस
J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित...पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण' का खतरा: आरबीआई अधिकारी पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार

Netflix की वेब सीरीज़ ‘बॉम्बे बेगम्स’ से 10 साल बाद एक्टिंग में होगी पूजा भट्ट की वापसी, जानिए कब होगी रिलीज़

नई दिल्ली। लगभग 10 सालों तक एक्टिंग से दूर रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट नेटफ्लिक्स की सीरीज़ बॉम्बे बेगम्स के साथ लौट रही हैं। इस सीरीज़ को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर 8 मार्च को रिलीज़ किया जाएगा। सीरीज़ का फ़र्स्ट लुक मंगलवार को जारी किया गया।

पूजा ने फ़र्स्ट लुक सोशल मीडिया के ज़रिए शेयर किया। सीरीज़ में पूजा के साथ अमृता सुभाष, शहाना गोस्वामी, प्लाबिता बोरठाकुर और आध्या आनंद केंद्रीय भूमिकाओं में हैं। इन पाचों को ही फ़र्स्ट लुक पोस्टर पर जगह दी गयी है। यह पांच आधुनिक भारतीय महिलाओं की कहानी है, जो महत्वाकांक्षी हैं। कायमाबी और ताकत इनकी मंज़िल है। पूजा ने फ़र्स्ट लुक शेयर करके लिखा- उठो और छा जाओ। उस औरत से अधिक ताक़तवर कोई नहीं, जिसने ख़ुद को बनाया हो। कहना ठीक होगा, मैं लौट आयी हूं। बॉम्बे बेगम्स और नेटफ्लिक्स का शुक्रिया।

बॉम्बे बेगम्स का निर्देशन अलंकृता श्रीवास्तव ने किया है। अलंकृता की कहानियों में महिला सशक्तिकरण और रूढ़िवादी सोच के ख़िलाफ़ बग़ावत का भाव रहता है। लिपस्टिक अंडर माई बुर्का और डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे अलंकृता के स्टाइल को बख़ूबी दिखाती हैं। डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे में कोंकणा सेन शर्मा और भूमि पेडनेकर ने मुख्य भूमिकाएं निभायी थीं। यह फ़िल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की गयी थी।

पूजा की वापसी का कई सेलेब्रिटीज़ ने स्वागत किया। दिया मिर्ज़ा, कश्मीरा शाह ने कमेंट करके अपना प्यार और ख़ुशी ज़ाहिर की। पूजा भट्ट आख़िरी बार राहुल बोस की डायरेक्टोरियल डेब्यू फ़िल्म एवरीबडी सेज़ आई एम फाइन में नज़र आयी थीं। यह फ़िल्म 2001 में रिलीज़ हुई थी। यह फ़िल्म कुछ फेस्टिवल्स में भी दिखायी गयी थी। पूजा इसके बाद फ़िल्मों के निर्माण और निर्देशन में जुट गयीं। 2003 में उन्होंने पाप फ़िल्म से डायरेक्टोरियल डेब्यू किया था, जिसमें जॉन अब्राहम और उदिता गोस्वामी मुख्य भूमिकाओं में थे।

पूजा की आख़िरी डायरेक्टोरियल फ़िल्म जिस्म 2 है, जो 2012 में आयी थी। इस फ़िल्म से अमेरिकन एडल्ट फ़िल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस सनी लियोनी बॉलीवुड में डेब्यू किया था। पिछले साल डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई सड़क 2 में पूजा भट्ट तस्वीरे के माध्यम से नज़र आयी थीं।

J&K: सामने आया कुलगाम में बैंक कर्मचारी की हत्या का CCTV, नकाबपोश ने बेखौफ चलाई गोली     |     सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेस नेता भी संक्रमित…पिछले दिनों बैठकों में हुईं थीं शामिल     |     बीजेपी में शामिल हुए हार्दिक पटेल, भगवा टोपी पहने आए नजर     |     गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी     |     Cryptocurrency से अर्थव्यवस्था के एक हिस्से के ‘डॉलरीकरण’ का खतरा: आरबीआई अधिकारी     |     पाकिस्तान में आसमान बरसा रहा आग‍ ! पारा 51 डिग्री के पार, लोगों को बेवजह बाहर न निकलने की सलाह     |     पाकिस्तान के वजीरिस्तान में आत्मघाती हमले में तीन बच्चों समेत 6 लोगों की मौत     |     पत्रकार गणेश तिवारी आत्महत्या मामला में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की FIR     |     राघौगढ़ किले से नहीं भाजपा नेताओं से जुड़े है गुना हत्याकांड के तार, फोटो सहित प्रूफ दिए हैं- जयवर्धन सिंह     |     दिल्ली में भीषण गर्मी और लू का कहर, कई इलाकों में पारा 49 डिग्री सेल्सियस के पार     |    

SMTV India
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088