हेडलाइंस
Assembly Elections: उत्तर प्रदेश में अकेल चुनाव लड़ेगी जद(यू), गठबंधन पर भाजपा से नहीं मिला कोई जवाब Assembly Elections: भारतीय किसान यूनियन ने SP-RLD गठबंधन को दिया समर्थन, जानें क्या बोले राकेश टिकैत? ग्रेजुएशन पास वालों के लिए यहां निकली हैं बंपर भर्तियां, अप्लाई करने से पहले पढ़ लें यह खबर 5.6 इंच की डिस्प्ले के साथ Apple ला सकती है iPhone SE 3, लीक हुई तस्वीर Gold के प्रति भारतीयों का बढ़ा आकर्षण, 9 महीने में सोने का आयात हुआ दोगुना भ्रष्टाचार मामले को लेकर समझौता याचिका पर बातचीत कर रहे नेतन्याहू विराट कोहली के टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ने पर पूर्व बल्लेबाज कैफ ने कही ये बड़ी बात पिंक और ब्लू शरारा सूट में सपना चौधरी ने बिखेरा खूबसूरती का जलवा, कैमरे के सामने झूमकर यूं दिए पोज दूर होगा होंठों के आसपास का कालापन, घर पर यूं बनाएं Beetroot Serum ग्वालियर में जीनोम सीक्वेंसिंग सैंपल की जांच की सुविधा नहीं

ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार के इस कड़वे सावल पर यूं भड़कीं प्रियंका चोपड़ा!

अभिनेत्री ने अब वैनिटी फेयर को हाल में दिये एक साक्षात्कार में इस बात का उल्लेख किया।

मुंबई: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने कहा कि वह आमतौर पर लोगों की राय से व्यथित नहीं होतीं लेकिन जब एक ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार ने पिछले साल ऑस्कर नामांकन की घोषणा के लिए उनकी योग्यता पर सवाल उठाये थे तो वह परेशान हो गयी थीं।

ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार ने पिछले साल मार्च में ट्वीट किया था कि 39 साल की अभिनेत्री और उनके संगीतकार पति निक जोनस को 93वें एकेडमी अवार्ड्स के नामांकन की घोषणा के लिए क्यों चुना गया है। तब प्रियंका ने पत्रकार को तीखा जवाब देते हुए एक वीडियो साझा किया था जिसमें करीब दो दशक के उनके कॅरियर की 60 से अधिक फिल्मों में उनके अभिनय का हवाला दिया गया। इनमें उन्होंने ‘मैरीकॉम’, ‘7 खून माफ’, ‘बाजीराव मस्तानी’, एबीसी की सीरीज ‘क्वांटिको’ के साथ कलाकार के तौर पर अपने पहले अंतरराष्ट्रीय काम ‘बेवाच’ तक का जिक्र किया।

अभिनेत्री ने अब वैनिटी फेयर को हाल में दिये एक साक्षात्कार में इस बात का उल्लेख किया। उन्होंने कहा कि मैं आमतौर पर परेशान नहीं होती लेकिन उस समय पूरी तरह तंग आ गयी थी।  उन्होंने कहा कि उन्हें जब भी कुछ ठीक नहीं लगता तो अपने परिवार के साथ रहती हैं और लोगों की राय से उन पर फर्क नहीं पड़ता। प्रिंयका ने कहा कि मुझे लोगों की राय का इंतजार नहीं होता। मुझे मेरे काम से मतलब होता है। मेरा काम यह सुनिश्चित करना है कि जब कोई मुझे देखे तो उन्हें मेरा काम पसंद आये।”

ताजा कामकाज के लिहाज से देखें तो उन्हें हाल में हॉलीवुड फिल्म ‘द मैट्रिक्स रेजरेक्शन’ में देखा गया था जिसे दिसंबर में दुनियाभर में सिनेमाघरों में रिलीज किया गया। उनकी आने वाली फिल्मों में जिम स्ट्रॉस निर्देशित ‘टेक्स्ट फॉर यू’ और अमेजन की थ्रिलर सीरीज ‘सिटडेल’ हैं। वह अपने पति के साथ ‘संगीत’ नामक फिल्म भी बना रही हैं जिसकी पटकथा अभी तैयार नहीं है। वह ओशो रजनीश की पूर्व सहयोगी मा आनंद शीला के जीवन पर एक फिल्म अमेजन स्टूडियोज के साथ बनाएंगी।

Assembly Elections: उत्तर प्रदेश में अकेल चुनाव लड़ेगी जद(यू), गठबंधन पर भाजपा से नहीं मिला कोई जवाब     |     Assembly Elections: भारतीय किसान यूनियन ने SP-RLD गठबंधन को दिया समर्थन, जानें क्या बोले राकेश टिकैत?     |     ग्रेजुएशन पास वालों के लिए यहां निकली हैं बंपर भर्तियां, अप्लाई करने से पहले पढ़ लें यह खबर     |     5.6 इंच की डिस्प्ले के साथ Apple ला सकती है iPhone SE 3, लीक हुई तस्वीर     |     Gold के प्रति भारतीयों का बढ़ा आकर्षण, 9 महीने में सोने का आयात हुआ दोगुना     |     भ्रष्टाचार मामले को लेकर समझौता याचिका पर बातचीत कर रहे नेतन्याहू     |     विराट कोहली के टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ने पर पूर्व बल्लेबाज कैफ ने कही ये बड़ी बात     |     पिंक और ब्लू शरारा सूट में सपना चौधरी ने बिखेरा खूबसूरती का जलवा, कैमरे के सामने झूमकर यूं दिए पोज     |     दूर होगा होंठों के आसपास का कालापन, घर पर यूं बनाएं Beetroot Serum     |     ग्वालियर में जीनोम सीक्वेंसिंग सैंपल की जांच की सुविधा नहीं     |    

SMTV
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088